Murder

Loading

  • हल्दी के मंडप में छाया मातम 

भंडारा. जहां घर में आज हल्दी और कल शादी की धूम थी, वहीं सुबह 10.30 बजे पता चला कि डॉक्टर दूल्हे ने मेहंदी से रंगे हाथों से हल्दी के दिन पंखे से लटक कर आत्महत्या कर ली. इस घटना से बुजुर्ग मां-बाप और दुल्हन सदमे में है. आत्महत्या के पीछे के कारणों का पता नहीं चल सका है.

मृतक का नाम स्नेहनगर, तकिया वार्ड निवासी डॉ. कुणाल भाऊराव चव्हाण (35) है. वह नागपुर के मेयो अस्पताल में ड्यूटी पर था. डॉ कुणाल ने जनवरी के महीने में चंद्रपुर जिले के नागभीड़ की एक युवा दंत चिकित्सक से सगाई की थी. 4 अप्रैल को शादी होना तय थी. इस बीच चव्हाण परिवार का 2 अप्रैल को मेहंदी का कार्यक्रम हुआ, 3 अप्रैल को हल्दी, 4 अप्रैल को नागभिड़ में शादी और 5 अप्रैल को भंडारा में स्वागत समारोह निर्धारित था. लिहाजा दोनों परिवारों में खुशी का माहौल था.

इसी बीच डॉक्टर कुणाल सोमवार सुबह उठकर 8 बजे के करीब चाय लेकर अपने कमरे में चला गया. इस समय घर में ज्यादा मेहमान नहीं थे. काफी देर तक जब कुणाल बाहर नहीं आया तो उसके पिता ने कमरे का बंद दरवाजा तुड़वा कर अंडर गए तो बेटे को पंखे से लटका पाया. इसके बाद उसने कुणाल के चाचा चैतन्येश्वर बागड़े को फोन लगाया. इसकी सूचना भंडारा पुलिस को देने के बाद पुलिस ने पंचनामा दर्ज कर मौत का मामला दर्ज किया है. पोस्टमार्टम के बाद शाम को मोक्ष धाम में अंतिम संस्कार किया गया.