करडी के नल योजना की बिजली आपूर्ति खंडित, 3 लाख 80 हजार बिजली बील बकाया

    Loading

    मोहाडी. तहसील के करडी में ग्रापं का नल योजना का 3 लाख 80 हजार बिजली बील बकाया होने की वजह से शनिवार 25 दिसंबर को बिजली आपूर्ति खंडीत की गयी है. 

    मोहाडी तहसील के करडी के नल योजना का बिजली बील बकाया होने से मोहाडी तहसील में बडा गाव के तौर पर करडी गाव की पहचान होती है. इस गाव में सरकारी अनेक कार्यालय है. इस गाव का सरपंच पूर्व जिप. सदस्य महेंद्र शेंडे यह कार्य कुशल रजनीतिक व्यक्ति के तौर पर पहचाने जाते है. किंतु उनकी ग्रापं पर 3 लाख 80 हजार रु. का बिजली बील बकाया रहना यह गंभीर बात होकर करडी गाव का संपूर्ण पानी नमक जैसा होने से गाव के बाहर से खेत से व अन्य जगह से पानी की यातायात करनी पड रही है. 

    गाव की पानी आपूर्ति करनेवाली मुख्य पाईप लाईन गहरी नहीं होकर आधा से डेढ फीट गहरी है. जिससे वह पाईप लाइन समय समय पर फुटती है. जिससे गड्ढों में जमा हुआ गंदा पानी उसमें जाने से ग्रामीणों को गंदे पानी की आपूर्ति की जाती है. 

    नल योजना की बिजली आपूर्ति खंडीत होने से ग्रामीणों को पानी के लिए दर दर भटकना पडेगा एवं बडी परेशानियों का सामना करना पडेगा. इससे नियमित टैक्स भरने वालों को भी परेशानी उठानी पडेगी. शीघ्र बील भरकर नल योजना पूर्ववत शुरू करने की मांग करडी ग्रामवासियों ने की है.