Loading

    भंडारा. भंडारा के विधायक नरेंद्र भोंडेकर ने जिले के स्वास्थ्य के मुद्दे को गंभीरता से लेते हुए जिला अस्पताल का दौरा किया और अस्पताल में हो रही असुविधाओं का जायजा लिया. विधायक भोंडेकर ने जिला चिकित्सा अधिकारी, डॉक्टरों, अस्पताल के कर्मचारियों और मरीजों की समस्याओं को जानने के लिए उनसे चर्चा की. दौरे के बाद उन्होंने आश्वासन दिया कि सरकार कर्मचारियों की कमी के मुद्दे को गंभीरता से ले रही है और सभी रिक्त पदों को भर रही है.

    रखरखाव के अभाव में भंडारा जिला अस्पताल का भवन जर्जर हो गया है जिसके चलते यहां के मरीजों को नए भवन में शिफ्ट कर दिया गया है. यहां एक्सीडेंट और ट्रॉमा केंद्र, आयसीयू, डायलिसिस के मरीजों को शिफ्ट किया गया है. नरेंद्र भोंडेकर ने शिफ्ट किए हुए मरीजों से मुलाकात की. उन्होंने व्यक्तिगत रूप से नए भवन के विभाग व वार्ड में जाकर वहां हो रही असुविधाओं का जायजा लिया.

    इस अवसर पर जिला चिकित्सा अधिकारी सोयाम ने बताया कि जिला अस्पताल में श्रेणी ‘ए’ से ‘डी’ तक कुल 90 पद रिक्त हैं. जिस पर विधायक भोंडेकर ने खाली पदों के संबंध में सरकार के साथ फॉलो अप ले पदों को जल्द से जल्द भरने का वादा किया. नरेंद्र भोंडेकर ने पुराने भवन के रखरखाव और मरम्मत के लिए सरकार को तुरंत एक प्रस्ताव भेजने और इसके लिए धन उपलब्ध कराने का आश्वासन दिया. इस अवसर पर उनके साथ अभय भागवत उपस्थित थे.