Murder in Bhandara's Gandhi Chowk, the mob thrashed the attacker

Loading

भंडारा: भंडारा शहर के गांधी चौक में उस समय बवाल मच गया जब एक दिन पहले लस्सी की दुकान पर हुई मामूली बहस का रूपांतर रविवार को झगड़े में हो गया जिसमें लस्सी विक्रेता की घटनास्थल पर मौत हो गई और 2 अन्य गंभीर रूप से जखमी हो गए। घटना रविवार रात 11 बजे की है। 

ऐसे हुआ हादसा 

मृतक का नाम गांधी चौक निवासी अमन नंदूरकर (23) है जबकि आरोपी का नाम आंबेडकर वार्ड निवासी अभिषेक साठवने (18) है। प्राप्त जानकारी के अनुसार, मृतक अमन नंदूरकर गांधी चौक में आदर्श टॉकीज के सामने दुर्गा लस्सी की दुकान चलाता था। शनिवार को अमन की लस्सी दुकान पर ईएल चर्च रोड निवासी विक्की मोगरे और विष्णु उर्फ बा नामक व्यक्ति बात बात में झगड़ बैठे और दुकानदार अमन को तमाचा जड़ दिया। झगड़े के बाद अमन दुकान बंद कर घर चला गया। रविवार रात करीब 10 बजे विक्की मोगरे, विष्णु उर्फ बा और अभिषेक साठवने अपने कुछ साथियों के साथ झगड़ा सुलझाने अमन के दुकान पहुंचे जहां मामला सुलझने के बजाय बवाल हो गया। आरोपी अभिषेक साठवने ने गुस्से में अमन के पेट पर चाकू से वार किए जिससे अमन लहूलुहान होकर गांधी चौक में गिर पड़ा। घटनास्थल पर मौजूद अमन के पिता, चाचा, उसके मित्र आकाश कडूकार और बाकी लोगों ने अभिषेक के हाथों से चाकू छीनकर उसे काबू किया।

अस्पताल में भीड़ ने आरोपी को पीटा 

लोगों ने अमन और अभिषेक को जिला अस्पताल के आपातकाल विभाग ले गए जहां डॉक्टर साकुरे ने अमन को मृत घोषित करते ही गुस्सायी भीड़ ने अपना आपा खो दिया और हमलावर अभिषेक को लात घूसों से पीट डाला। जिला अस्पताल के डॉक्टर, कर्मचारी और सिक्युरिटी वाले जान बचाकर वार्ड के बाहर भागे और अस्पताल की पुलिस चौकी पर तैनात जवानों को बुलाया। पुलिस ने लोगों को शांत कर स्थिति संभाली। एसपी लोहित मतानी और शहर थानेदार सुभाष बारसे भी अस्पताल और घटनास्थल पहुंचे। गंभीर रूप से घायल हमलावर अभिषेक साठवने को अरेस्ट कर नागपूर जीमसी रेफर किया गया है। पुलिस ने गांधी चौक और जिला अस्पताल में भारी बंदोबस्त तैनात रखा है।