accident
File Photo

    Loading

    लाखांदूर. मालिकी खेत से शाम के दौरान लाखांदूर-साकोली राज्यमहामार्ग से पैदल घर लौट रहे वृद्ध व्यक्ति को अज्ञात वाहन ने टक्कर दी. इस टक्कर में वृद्ध व्यक्ति गंभीर रुप से घायल होने पर नागरिकों ने इलाज के लिए स्थानीय बारव्हा के प्राथमिक स्वास्थ केंद्र में भर्ती किया. किंतु इलाज के दौरान वृद्ध व्यक्ति की मृत्यु होने की घटना हुई. 

    उक्त घटना तहसील में 23 फरवरी को शाम 5:30 बजे के दौरान लाखांदूर-साकोली राज्यमहामार्ग के बारव्हा टि पॉईंट चौक क्षेत्र में घटित हुई. इस दुर्घटना में चिचाल निवासी केवलराम तुलशीराम बारसागडे (85) नामक वृद्ध की मृत्यु हुई है. 

    प्राप्त जानकारी के अनुसार घटना के दिन शाम के दौरान दुर्घटना में मृत व्यक्ति मालिकी खेत से राज्यमहामार्ग से स्वयं के घर पैदल जा रहा था. इस दौरान लाखांदूर से साकोली की ओर तेज गती से दौड रही अज्ञात स्विफ्ट डिझायर गाडी ने स्वयं के घर पैदल जा रहे वृद्ध व्यक्ति को टक्कर मारकर घटनास्थल से फरार हुआ. 

    हालांकि अज्ञात वाहन की टक्कर में वृद्ध घायल होने की घटना टि पॉईंट चौक क्षेत्र में उपस्थित नागरिकों के ध्यान में आते ही दुर्घटना में घायल व्यक्ति को इलाज के लिए स्थानीय बारव्हा के प्राथमिक स्वास्थ केंद्र में भर्ती कराया गया. किंतु इलाज के दौरान दुर्घटना में गंभीर घायल वृद्ध की मृत्यु हुई है. 

    इस घटना की जानकारी स्थानीय दिघोरी/मो. पुलिस को दी गई है. जिसके अनुसार दिघोरी/मो. के सहायक पुलिस निरिक्षक हेमंत पवार के नेतृत्व में आगे की कार्रवाई शुरु की गई है.