रेत की ओव्हरलोड यातायात करते टिप्पर जब्त, प्रभारी तहसीलदार पाथोडे की कार्रवाई

    Loading

    लाखांदूर. 3 ब्रास रेत के यातायात की रायल्टी होने के बावजुद टिप्पर से ओव्हरलोड रेत की यातायात करने की गुप्त जानकारी लाखांदूर के राजस्व अधिकारी कर्मियों को दी गई. जिसके तहत स्थानीय लाखांदूर के साकोली वडसा राज्यमहामार्ग पर राजस्व कर्मियों द्वारा गस्थ किए जाने पर ओव्हरलोड रेत की यातायात करते रंगेहाथ टिप्पर पकडकर जब्त किया  गया है. 

    उक्त कार्रवाई 24 मई को सुबह 11.30 बजे के दौरान स्थानीय लाखांदूर के प्रभारी तहसीलदार देवीदास पाथोडे ने स्थानीय लाखांदूर-मडेघाट मार्ग पर की है. 

    प्राप्त जानकारी के अनुसार घटना के दिन सुबह के दौरान टिप्पर क्र. एम.एच. 36 ए.ए. 2182 से दिनदहाड़े रेत की यातायात होने की गुप्त जानकारी स्थानीय लाखांदूर के राजस्व अधिकारी व कर्मियों को दी गई. जिसके तहत राजस्व अधिकारी कर्मियों ने गश्त कर रेत की यातायात करते टिप्पर पकडा. 

    हालांकि राजस्व अधिकारी कर्मियों ने टिप्पर रोकने पर टिप्पर चालक ने अधिकारियों को रेत यातायात की रायल्टी दिखाई. इस दौरान राजस्व अधिकारियों ने रायल्टी देखने पर उक्त रायल्टी के तहत केवल 3 ब्रास रेत यातायात की मंजुरी दी गई थी. जबकी पकडाए गए टिप्पर से 3 ब्रास की जगह दुगनी ब्रास रेत यातायात की जा रही थी. 

    इस दौरान स्थानीय लाखांदूर के तहसीलदार देवीदास पाथोडे सहित अन्य कर्मियों ने रेत की ओव्हर लोड यातायात के मामलें में टिप्पर स्थानीय तहसील कार्यालय में जमा कर जब्त किया है. इस बीच पिछले दो दिनों में स्थानीय लाखांदूर के तहसीलदार ने रेत की अवैध यातायात मामलें में लगातार दुसरा टिप्पर पकडकर जब्त करने से तहसील के रेत तस्कतों में दहशत का माहौल देखा जा रहा है.