म्हाडा के खाली भूखंड नगर परिषद को हस्तांतरित करें

    Loading

    • भंडारा नगर परिषद भागधारक बैठक में सांसद सुनील मेंढे ने उठाया मुद्दा 

    भंडारा. महाराष्ट्र हाउसिंग डेवलपमेंट अथॉरिटी (म्हाडा) कॉलोनी में सभी खाली भूखंडों को नगर परिषद को हस्तांतरित किया जाना चाहिए ताकी नगर परिषद नागरिकों को उस खुली जगह पर सुविधाएं मुहैया कर सके यह मांग सांसद सुनील मेंढ़े ने की. भंडारा शहर की विकास योजना को लेकर नगर परिषद की ओर से आयोजित सटेक होल्डर्स मीटिंग में वह बोल रहे थे.

    उन्होंने मांग की की बड़े-बड़े नालों पर से अतिक्रमण हटाया जाए और नए बड़े नालों का निर्माण करते समय उनकी चौड़ाई 15 फीट से अधिक रखी जाए ताकि बारिश के पानी से लोगों को नुकसान न हो. शहर में एक स्थान आरक्षित किया जाना चाहिए जो पार्किंग और अन्य व्यवस्थाओं के साथ दो सभागारों के निर्माण के लिए सुविधाजनक हो. शहर में खेल के मैदानों के लिए स्थानों का चयन करने के निर्देश भी उन्होंने दिए. शहर के चारों कोनों में बाजार की सुविधा उपलब्ध कराई जाए. इसमें सब्जी और मटन मंडियों को शामिल किया जाना चाहिए. सभा में शहर की सीमा बढ़ाने को लेकर भी चर्चा हुई.

    इन सभी सुझावों को शहर के भविष्य के विकास को देखते हुए बहुत महत्वपूर्ण माना जा रहा है. विधायक नरेन्द्र भोंडेकर, डिप्टी कलेक्टर श्रीपदी मोरे, सहायक संचालक नगर नियोजन सुनील देशमुख, मुख्य अधिकारी विनोद जाधव, पूर्व नगरसेवक, अधिकारी एवं नागरिक उपस्थित थे.