दोबारा सावरकर के बारे में अपमानजनक टिप्पणी की तो महाराष्ट्र में पैर रखने की अनुमति नहीं दी जाएगी: विधायक एड.आकाश फुंडकर

    Loading

    खामगांव. दोबारा स्वतंत्रता सेनानी विनायक सावरकर के बारे में अपमानजनक टिप्पणी की तो महाराष्ट्र में पैर रखने की अनुमति नहीं दी जाएगी, यह चेतावनी भाजपा जिलाध्यक्ष, विधायक एड.आकाश फुंडकर ने दी. वे स्वतंत्रता सेनानी विनायक सावरकर के बारे में राहुल गांधी की ओर से की गयी टिप्पणी का भाजपा पदाधिकारियों और कार्यकताओं के साथ निषेध करने हेतु आयोजित सभा को संबोधित कर रहे थे. खामगांव में सांसद राहुल गांधी द्वारा की गयी स्वतंत्रता सेनानी विनायक सावरकर के बारे में टिप्पणी का तीव्र शब्दों में निषेध किया गया. इस दौरान राहुल गांधी के प्रतीकात्मक पुतले को कोड़े मारकर फूंका गया.

    विधायक आकाश फुंडकर ने आगे कहा कि, कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने अपनी ”कांग्रेस छोड़ो यात्रा” को महाराष्ट्र में कोई प्रतिक्रिया नहीं मिलने के बाद स्वतंत्रता सेनानी सावरकर के बारे में अपमानजनक टिप्पणी की है. कांग्रेस की नीति है तोड़ो और राज करो, इस तरह राहुल गांधी समाज में अलगाव पैदा करने वाला बयान देकर भारत को तोड़ने की कोशिश करते दिख रहे हैं.

    महाराष्ट्र के भूषण बने एक कुशल हिंदू संगठनकर्ता स्वतंत्रवीर सावकर ने देश के लिए कुर्बानी दी है, कालापानी की सजा, उनका देश के लिए देश प्रेम दिखानेवाली है. “ने मजसी ने परत मातृभूमिला, सागरा प्राण तळमळला” उनके देश के प्रति गाए इस गीत से उनकी देश के प्रति भावना दिखाई देती है, वह राहुल गांधी कैसे समझेंगे. महाराष्ट्र के अन्य कांग्रेसी नेता को उनकी गलती बताने की जरूरत थी. लेकिन महाराष्ट्र के कांग्रेसी नेता जिन्होंने राहुल गांधी द्वारा स्वतंत्रवीर सावरकर का अपमान सहा है. लेकिन महाराष्ट्र की जनता उन्हें उनकी जगह दिखाएगी.

    इसी तरह स्वतंत्रता सेनानी सावरकर के बारे में अपमानजनक टिप्पणी करने पर राहुल गांधी को भारतीय जनता पार्टी महाराष्ट्र में पैर नहीं रखने देगी, यह चेतावनी भी उन्होंने दी. इसी तरह भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष तथा विधायक डा.संजय कुटे ने भी तीव्र शब्द में राहुल गांधी का निषेध किया. इस अवसर पर वरिष्ठ नेता चैनसुख संचेती, शिवराय कुलकर्णी, विनोद वाघ, रक्षा खड़से,  हरीश पिंपले, विधायक प्रकाश भारसाकले, विधायक डा.रणजीत पाटिल, विधायक प्रताप अडसड, विधायक वसंत खंडेलवाल, विजयराज शिंदे, पूर्व विधायक बलीराम सिरस्कार, सागर फुंडकर ने भी राहुल गांधी का निषेध किया. इस समय भाजपा एवं बालासाहब की शिवसेना पार्टी के नेता, पदाधिकारी उपस्थित थे. उपस्थितों में राहुल गांधी के बयान के प्रति रोश नजर आया. इस निषेध सभा में हजारों की संख्या में देशप्रेमी नागरिक एवं भाजपा, बालासाहब की शिवसेना पार्टी के कार्यकर्ता उपस्थित थे.