murder

    बुलढाना. जिले की लोनार तहसील के ग्राम हिरडव में एसबीआई के ब्रांच मैनेजर पद पर कार्यरत 32 वर्षीय उत्कर्ष पाटिल की अज्ञात व्यक्ति ने गले पर चाकू मारकर हत्या कर दी. यह घटना 31 दिसंबर की रात घटी. घटना स्थल पर हत्या में उपयोग किया गया हथियार भी मिला है. इस घटना से परिसर में सनसनी फैल गई. इस मामले की जांच के लिए 10 विभिन्न टीमें गठित की गई है. 

    मिली जानकारी के अनुसार उत्कर्ष पाटिल, मुंबई के वासी इलाके के निवासी है. एसबीआई में  मैनेजर पद पर उनकी नियुक्ति की गई थी. उनका 3 माह पूर्व ही यहां तबादला किया गया था. ग्रामीण इलाके में मैनेजर के रूप में काम का अनुभव वह ले रहे थे. इस इलाके में आकर उन्हें अधिक समय नहीं होने के कारण उनकी हत्या किस वजह से की इस विषय को लेकर प्रश्न किया जा रहा है. पाटिल अपने काम में माहिर थे. किंतु पिछले कुछ दिनों से वह परेशान थे. इसलिए उन्होंने अपने पद का इस्तिफा भी दिया था, यह चर्चा परिसर में है. पिछले 20 दिनों से वह मेहकर के एक होटल में रुके हुए थे.

    घटना 31 दिसंबर की रात को होने के कारण इस मामले में खाने-पीने को लेकर हुए विवाद के पश्चात यह हादसा होने का अनुमान परिसर के निवासी द्वारा लगाया जा रहा है. इस मामले को लेकर पुलिस विभाग की ओर से 10 विभिन्न टीमें गठित की गई हैं. जिसमें एलसीबी की टीम के साथ मेहकर पुलिस थाने के कर्मचारियों की टीम भी शामिल है. इस सिलसिले में पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है.