Crime Stories

Loading

बुलढाना. लाड़ली बेटी का पति शराबी बनने से उसे पत्नी अपने मायके ले आई. लेकिन यहां भी उसका रोजाना का ‘तमाशा’ जारी रहा. इससे गुस्साई सास ने दामाद की आंखों में मिर्च पाउडर डालकर उसकी बैट से पिटाई कर दी, जिससे उसकी मौत हो गई. शेगांव तहसील के जवला बुद्रुक में घटी इस घटना के संबंध में पुलिस ने सास के खिलाफ मामला दर्ज किया है. इससे तहसील में खलबली मच गई है.

मृतक दामाद का नाम दीपक गजानन हाडोले निवासी शेगांव है. दीपक के नशे में धुत्त होने के कारण उसकी पत्नी वैष्णवी (30) मायके जवला बुद्रुक में रहती थी. लेकिन नशे का आदी दीपक ने ससुराल में आकर उत्पात मचना जारी रखा. शुक्रवार की शाम दीपक शराब लेकर ससुराल पहुंचा. सास सुशीला काले के घर के सामने गाली-गलौज करने लगा. उसने बंद घर के दरवाजे पर ईंट-पत्थर फेंके. इससे गुस्साई सास ने दीपक की आंखों में मिर्च पाउडर झोंक दिया और दीपक को बैट से जमकर पीटा. इस पिटाई में दीपक की मौत हो गई. शेगांव ग्रामीण पुलिस ने देर रात आरोपी सास के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है.

नशे ने ली 3 की जान!

इसी बीच इस घटना ने साबित कर दिया कि नशे लत कितनी खतरनाक होती है. इस लत ने एक तरह से तीन लोगों की जान ले ली, ऐसा कहा जा सकता है. शराबी दीपक का भीषण अंत हुआ. सास के जेल जाने से किसी तरह मां के सहारे जीवनयापन करने वाली वैष्णवी भी अब बेसहारा हो गई है.