electrocution
File Pic

खामगाव.समीप के सुटाला बु.गाव में कलसकार परिवार के पिता - पुत्र की बिजली की करंट से मौत हो गई तथा दो गंभीर रूप से झुलस गए. यह घटना शनिवार की सुबह 5.30 बजे घटी. प्राप्त जानकारी के अनुसार, सुटाला

खामगाव. समीप के सुटाला बु.गाव में कलसकार परिवार के पिता – पुत्र की बिजली की करंट से मौत हो गई तथा दो गंभीर रूप से झुलस गए. यह घटना शनिवार की सुबह 5.30 बजे घटी.

प्राप्त जानकारी के अनुसार, सुटाला बु.निवासी सुभाष महादेव कलसकार (30) यह सुबह 5.30 बजे शौच से घर वापस आने पर घर के अंदर लगे बिजली के मीटर की अर्थिंग वायर से उनका स्पर्श हो गया. इस वायर में बिजली का प्रवाह होने से उन्हे जोर से झटका लगा. उनकी चीख पुकार सुनकर पिता महादेव दशरथ कलसकार (60) उन्हे बचाने का प्रयास करने लगे. इससे उन्हें भी करंट लगा. इस समय शोर शराबे से घर में सोये हुये विजय व नितीन महादेव कलसकार दोनों भाई भी पिता और भाई को बचाने का प्रयास किया. तब उन्हें भी करंट लगा.

इस घटना की जानेकारी मिलते ही पड़ोसियों ने ग्रामीणों की मदद से चारों बाप बेटों को सरकारी अस्पताल ले जाने लगे. इस बीच महादेव कलसकार व सुभाष कलसकार बाप – बेटे की रास्ते में ही मौत हो गई. तो नितीन व विजय कलसकार इन दोनों भाईयों को सरकारी अस्पताल में अति दक्षता विभाग में भरती कराया गया है.