nashik-accident-chalisgaon-nandgaon-road-accident-farmer-died-on-the-spot
File Photo

Loading

बुलढाना. जिले के देउलगांव राजा बाइपास पर तेजी से जा रही एक पिकअप वैन के साथ घटी विचित्र घटना में पति, पत्नी की मौत हो गई, जबकि वाहन के केबीन में सवार एक किशोर व चालक बाल बाल बच गए. यह दुर्घटना शुक्रवार की रात घटी. 

मिली जानकारी के अनुसार तहसील के ग्राम पिंपलगांव के निवासी भगवान काकड (40) अपने परिवार के साथ पिकअप वैन में सवार होकर देउलगांव राजा से पिंपलगांव की ओर जा रहे थे. इस समय उनका बेटा ड्राइवर के पास बैठा था. जबकि भगवान काकड़ व उनकी पत्नी पीछे ट्रॉली में बैठे थे. तेजी से जा रही पिकअप वैन की देउलगांव राजा बाइपास मार्ग पर स्थित होटल वीरा के सामने अचानक ट्रॉली पीछे की ओर सटक गई तथा केबिन सामने की ओर उखड़ कर गिर गया.

इस दौरान ट्रॉली से गिरने के कारण ट्राली में सवार कासाबाई काकड़ (40) की घटना स्थल पर मौत हो गई. जबकि इस दुर्घटना में भगवान काकड़ गंभीर रूप से घायल हो गए. घटना की जानकारी पुलिस को मिलते ही पुलिस ने घटना स्थल पर पहुंचकर घायल भगवान को उपचार के लिए जालना भेजा किंतु बीच सड़क में ही भगवान का काकड़ की मौत हो गई. पिकअप वैन की केबीन में सवार चालक व भगवान काकड़ का बेटा बाल बाल बच गए. जिन्हें छोटी मोटी चोटों के अलावा कोई और जख्म नहीं हुए. इस विचित्र हादसे की चर्चा परिसर में है.