MLA Akash Phundkar's MLA Nidhi-Corona Test Machine Launched

    Loading

    खामगांव. सब से पहले शराब की दूकानें शुरू करने की अनुमति देने वाली महाविकास आघाड़ी सरकार हैं, आज शराब, वर्ली मटका, होटल शुरू हैं. लेकिन लाकडाउन पूरी तरह से बंद किए कुछ माह बीत जाने के बावजूद आज भी सिर्फ मंदिर बंद हैं. मंदिरों पर निर्भर होनेवाले छोटे, छोटे दूकानदारों के परिवारों पर भुखमरी की नौबत आई हैं. लेकिन यह सरकार अनियमितताओं में मग्न हैं.

    इस लिए आनेवाले कुछ दिनों में मंदिर खोले नहीं गए तो हम खुद मंदिर के दरवाजे खोलेंगे, ऐसा भाजपा जिलाध्यक्ष विधायक एड.आकाश फुंडकर ने कहा हैं. मंदिरों को खोलने की मांग को लेकर सोमवार को भाजपा की ओर से विदर्भ की पंढरी होनेवाले संत गजानन महाराज मंदिर शेगांव में मंदिर के सामने शंख नाद एवं घंटानाद आंदोलन किया गया.

    राज्य में आघाड़ी सरकार में शामिल तीनों पार्टियों के कई कार्यक्रम राज्य में चल रहे हैं. उस समय कोरोना की लहर कम होती हैं, आज पूरे देश में सभी मंदिर खुले हैं, लेकिन सिर्फ महाराष्ट्र में ही मंदिर को लेकर कोरोना की लहर हैं, इस लिए मंदिर बंद हैं. हिंदुओं के त्यौहार समीप आने पर, कोरोना लहर आने की संभावना बढ़ जाती हैं.

    मरीजों की संख्या बढ़ जाती हैं, यह सब कैसे होता हैं. यह जांच का विषय हैं. आज विभिन्न कार्यक्रम हो रहे हैं, विवाह समारोह में सैकड़ो की भीड़ इकट्ठा की जाती हैं, लेकिन मंदिर के दरवाजे खुले की कोरोना बढेगा, ऐसे इस अजीबोगरीब सरकार के अजीब फैसला लेने के लिए कौन मजबूर कर रहा हैं, यह भी जांच का विषय हैं. इसलिए सरकार तुरंत मंदिर खोलने का निर्णय लें नहीं तो हम खुद मंदिर के दरवाजे खोलेंगे, ऐसा भाजपा जिलाध्यक्ष, विधायक एड.आकाश फुंडकर ने कहा. 

    पूरे देश के मंदिर खुले हैं, लेकिन आघाड़ी के बेस्ट सीएम के राज्य के मंदिर बंद हैं-पूर्व मंत्री डा.संजय कुटे

    पूर्व मंत्री तथा विधायक डा.संजय कुटे ने कहा कि, इस राज्य में कोरोना काल में सब से अधिक लोगों की मौतें हुई हैं, आज देश के अन्य राज्य कोरोना के दूसरे लहर में मरीजों की संख्या बढ़ी इसलिए उन्होंने अपने राज्य में प्रतिबंध लगाए थे. लेकिन आज उन राज्य में सभी कुछ सुचारू रूप से शुरू हैं.

    इस राज्य के मुख्यमंत्री यह सब से असफल रहे हैं, आज यह सरकार फिर से लॉकडाउन लगाने के तैयारी में हैं, जिस कारण सरकार खुद कुछ करना नहीं कर रही और लोगों को भी लॉकडाउन के नाम पर घर में बैठाना चाहती है. लेकिन प्रतिदिन कमाकर खाने वालों को गुजारा करना मुश्किल होता है. आज मंदिर पर निर्भर कई छोटे बडे व्यवसाय बंद हैं. ऐसे लोग अपने परिवार का पालन पोषन कैसे करें, यह बडा सवाल उनके सामने हैं.

    इसलिए इस सरकार ने मंदिरों को तुरंत खोलने का निर्णय लेना चाहिए, पूरे देश के मंदिर खुले हैं, लेकिन महाविकास आघाड़ी के बेस्ट सीएम के राज्य के मंदिर बंद हैं, यह भी पूर्व मंत्री, विधायक डा.संजय कुटे ने कहा.

    सोमवार को भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष विधायक डॉ.संजय कुटे, भाजपा जिलाध्यक्ष, विधायक एड.आकाश फुंडकर, पूर्व विधायक विजयराजे शिंदे के नेतृत्व में एवं जिला महासचिव संतोष देशमुख, आध्यात्मिक आघाड़ी के जिलाध्यक्ष ह.भ.प सीताराम ठोकल महाराज, किसान आघाड़ी जिलाध्यक्ष गजाननराव देशमुख, तहसीलाध्यक्ष विजय भालतिडक की प्रमुख उपस्थिति में शंखनाद एवं घंटानांद आंदोलन किया गया. इस समय सभी भाजपा जनप्रतिनिधि, जिला पदाधिकारी, मंडल पदाधिकारी, जिला एवं तहसील, शहर युवा मोर्चा, जिला एवं तहसील, शहर महिला आघाड़ी के अध्यक्ष, उपाध्यक्ष, सदस्य एवं सभी पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता आंदोलन में शामिल हुए.