Nagpur Two Workers Killed in MAHAGENCO Plant Accident

    • खेत में फसल देखने के लिए गई थी महिला

    चिखली. तहसील अंतर्गत के ग्राम मुरादपुर शिवार में खेत में फसल देखने के लिए गई महिला की जंगली पशु ने हमला कर हत्‍या कर दी. जिसके बाद महिला को यह पशु घसीटते हुए तुअर की फसल में ले गया. यह घटना शाम 6 बजे के दौरान सामने आयी. जिससे परिसर में खलबली मच गई.

    मिली जानकारी के अनुसार मुरादपुर गांव की निवासी महिला कासाबाई गाडेकर (65) 27 दिसंबर की शाम को वह अपने खेत में फसल को देखने के लिए गई थी. शाम देर होने के बावजूद कासाबाई घर वापस नहीं आई. जिसके कारण रिश्तेदारों ने महिला की खोज की. इस दौरान अंधेरा होने के कारण रिश्तेदार टॉर्च लेकर खेत में पहुंचे. जहां तुअर की फसल में कासाबाई खून से लथपथ मृत अवस्था में पाई गई. इस घटना की जानकारी मिलते ही गांव में खलबली मच गई. गांव के लोग लाठियां लेकर खेत में पहुंचे.

    इस दौरान कासाबाई के शरीर पर जंगली पशुओं के नाखून व दांत के निशान पाए गए. जिससे यह अनुमान लगाया जा रहा है कि किसी जंगली पशु ने कासाबाई पर पीछे की ओर से हमला किया व उसे घसीटकर तुअर की खेत में ले गया. जहां अधिक खून बहने से उसकी मौत हो गई. इस घटना से गांव में खलबली मच गई.

    पशु को लेकर विविध रुप से चर्चा 

    इस विषय को लेकर गांव में विविध रुप से चर्चा हो रही है कि, गांव में हाल ही में सिंयार देखा गया है. जबकि, कुछ दिन पूर्व तेंदुआ होने की चर्चा गांव परिसर में थी. गांव में भालू भी देखें जाने की बात हो रही है. जिसे लेकर गांव वासियों में विविध रुप से चर्चा हो रही है. इस घटना से गांव वासियों में दहशत का आलम है. वन विभाग तत्काल जंगली पशुओं का बंदोबस्त करें, यह मांग की जा रही है.