प्रतीकात्मक तस्वीर
प्रतीकात्मक तस्वीर

    Loading

    खामगांव. युवती के साथ छेड़खानी करने पर से हुए विवाद में युवक को घर में बंद कर लोहे के पाइप से मारपीट कर उसे घायल करने की घटना तहसील के ग्राम चितोड़ा अंबिकापुर में घटी. पुलिस ने प्रकरण में सात लोगों के खिलाफ विविध धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है. उसी तरह उक्त युवक के खिलाफ छेड़खानी का मामला भी दर्ज किया गया है.

    प्राप्त जानकारी के अनुसार, चितोडा अंबिकापुर निवासी विजय हिवराडे ने थाने में दर्ज शिकायत में कहा कि, उनके भतिजे अमित (22) को उसी गांव में रहने वाले शेख समीर शेख सलीम, शेख सोएब शेख सलीम, शेख अन्सार शेख ईसा, शेख बिलाल शेख ईसा, शेख अलील शेख याकुब, शेख शाहरूख, शेख शाहरूख शेख ईसा, शेख हसन शेख ईसाक ने मिलकर घर में बंद कर मारपीट की. उक्त शिकायत के आधार पर पुलिस ने उपरोक्त सभी आरोपियों के खिलाफ आईपीसी की धारा 307, 342, 143, 146, 147, 148, 149, 506 समेत एट्रॉसिटी का मामला दर्ज किया है.

    युवक पर छेड़खानी का मामला दर्ज

    इस मामले में युवक के खिलाफ पीडित 18 वर्षीय युवती ने ग्रामीण पुलिस थाने में दी शिकायत शिकायत के आधार पर मामला दर्ज किया गया है. युवती द्वारा शिकायत में कहा गया कि, उक्त  युवक ने युवती का जबरदस्ती से हाथ पकड़कर उसके साथ छेड़खानी की. उसी तरह यह युवक विगत कुछ दिनों से उसके घर के सामने से चक्कर मारकर उसे गलत इरादे से देखता था. युवती की इस शिकायत के आधार पर पुलिस ने उपरोक्त युवक के खिलाफ आईपीसी की धारा 354, 354 अ, 354 ड, 452, 323 के तहत  मामला दर्ज किया है. आगे की जांच पुलिस कर रही है.