Chandrapur Crime

    Loading

    • शंकरपुर से 5 की हुई गिरफ्तारी

    चंद्रपुर. पिछले एक वर्ष से चिमूर तहसील के शंकरपुर से बाईक चोरी हो रही थी. इस आरोप में पुलिस ने पांच आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं दो आरोपी फरार बताये जा रहे है. पूछताछ में गिरफ्तार आरोपियों ने बताया कि अपने शौक पूरा करने के लिए बाईक चोरी करते थे.

    पुलिस ने  शंकरपुर निवासी तोफिक रफीक शेख, जिशांत परवेज शेख, मासूम देवराव शेंडे, सौरव चंद्रशेखर वाघमारे और कांपा निवासी राहुल तिमाजी मोहरकर को गिरफ्तार किया है. सभी की आयु 18 से 22 के बीच है. वर्ष भर में शंकरपुर से 7 से 8 बाईक चोरी हुई थी. जिसमें से 5 बाईक मालिकों ने चोरी की रिपोर्ट दर्ज करायी थी. अन्यों के पास बाईक के पेपर पूरे न होने से रिपोर्ट नहीं दी थी. चोर आंगन में रखी बाईक को रात के समय पर मास्टर चाबी की सहायता से खोलकर ले जाते है और चोरी की बाईक कांपा निवासी आरोपी को देते थे और आरोपी बाईक की नंबर प्लेट बदलकर बेच देता था.

    प्राथमिक जानकारी के अनुसार आरोपियों को रोज के खर्चा, शराब और लडकियों पर पैसे उडाने के लिए रुपयों की जरुरत पडती थी. किंतु इसके लिए उनके घरों से रुपए नहीं मिलते थे इसलिए एक गिरोह तैयार किया और बाईक चोरी शुरु की. पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर युवकों पर पिछले तीन से चार दिनों से नजर बनाये थे. तसल्ली होने पर बुधवार की शाम 5 बजे गिरफ्तार कर लिया. आरोपियों से तीन बाईक जब्त की है. मामले की जांच शुरु है पूछताछ में और आरोपियों के नाम सामने आने वाले है. मामले की जांच सहायक पुलिस निरीक्षक विनोद जांभुले कर रहे है.