Jeep hits man in Rewari
Representative Image

Loading

सिंदेवाही (सं). पति व 3 वर्ष की बेटी के साथ बाइक से मायके जाते समय सामने से आ रही स्कूटी ने टक्कर मार दी. इस हादसे में दोनों दुपहिया पर बैठे 6 लोग जख्मी हो गए. इनमें से एक की उपचार के दौरान मौत हो गई. यह घटना रविवार की शाम सिंदेवाही-नागभीड़ मार्ग पर मेंढा (माल) गांव के पास घटी. फरयादी ने सिंदेवाही पुलिस स्टेशन में दी गई शिकायत के अनुसार रविवार की शाम 4 बजे के दौरान मुल तहसील के कोलसा निवासी सारिका सचिन शेडमाके (30), पति सचिन देवानंद शेडमाके (38) व लड़की स्वाति सचिन शेडमाके कोलसा गांव से एमएच 34 सीसी 2011 क्रमांक दुपहिया से नागभीड़ तहसील के किटाली मेंढा यहां सारिता की मां के पास जा रहे थे.

बाइक (दुपहिया) सारिका के पति सचिन शेडमाके चला रहे थे. मेंढा माल गांव के पास पहुंचने पर नागभीड़ से सिंदेवाही की ओर मायस्ट्रो मोपेड (स्कूटी) क्रमांक एमएच 34 सीसी 9623 से तीन लड़कियां बैठकर तेज गति से आईं और शेडमाके की बाइक को सीधी टक्कर मार दी. इस टक्कर से दोनों वाहनों में सवार सभी लोग सड़क पर गिर गये. इसमें सारिका सचिन शेडमाके (30) को हाथ-पैर में चोटें आईं, जबकि पति सचिन देवानंद शेडमाके (38), बेटी स्वाति सचिन शेडमाके (3) के सिर और पैर में चोटें आईं.

मेस्ट्रो मोपेड (स्कूटी) चालक सिंदेवाही निवासी खुशी कृपा उंदिरवाडे (20), वैष्णवी अशोक सावसाकडे(22) व किन्ही निवासी डिम्पल यशवन्त गुरनुले (24) दुर्घटना में घायल हो गए. हादसे में सभी घायलों को इलाज के लिए ग्रामीण अस्पताल सिंदेवाही में भर्ती कराया गया. जैसे ही सिंदेवाही पुलिस को दुर्घटना की जानकारी मिली वे मौके पर पहुंचे और पंचनामा किया गया. फरयादी सारिका सचिन शेडमाके की शिकायत पर मायस्ट्रो मोपेड चालक खुशी कृपा उंदीरवाडे के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. आगे की जांच थानेदार तुषार चव्हाण के मार्गदर्शन चल रही है. चंद्रपुर के एक निजी अस्पताल में इलाज के दौरान खुशी की मौत हो गई.