Chandrapur Murder

Loading

चंद्रपुर/माजरी: आज सुबह जब चालबर्डी रोड पर मिट्टी का ढेर डोजर मशीन से  हटाने पर एक युवक की लाश मिलने पर हड़कंप मच गया. माजरी पोलिस से मिली जानकारी के अनुसार फिरयादी विठ्ठल लक्ष्मण मत्ते उम्र 65 वर्ष  रा चालबार्डी ने माजरी पोलिस स्टेशन में शिकायत की की दिनांक 17 जून रात 8 बजे उसका बेटा अनिल मत्ते कोंढा गांव जाकर आता हूं कहकर घर से गया था. लेकिन आया ही नहीं. गाव में उसके मित्रो से पूछने पर पता चला कि उस रात में चालबर्डी रोड बस स्टैंड के पास पर विजय रामदास मत्ते का खेत है और उसने रोड पर ही मिट्टी का ढेर जमा कर रखा था इसके वजह से आनेजाने वालो को दिक्कत हो रही थी. 

इस बात को लेकर अनिल मत्ते और विजय रामदास मत्ते में झगड़ा हुआ और विजय रामदास मत्ते में अनिल मत्ते की जमकर पिटाई कर दी. वह वही पर पडा रहा. झगड़ा और मारपीट होते हुए निशांत झाडे, अमोल बाबा उपरे , बंडू डाहुले और करण खपने देखा था. उसकी मोटरसाइकिल एमएच 34 एडी 2474  वही बाजू में खड़ी थी.

चालबर्डी के सरपंच विजय खंगार ने विजय मत्ते से तत्काल मिट्टी का ढेर हटाने को कहा. दिनांक 17 जून के रात 9-30 विजय मत्ते ने एमटा सैनडिग से डोजर बुलवाया और उस डोजर पर मंगेश रामचंद्र उपरे ऑपरेटर  विजासन, भद्रावती चला रहा था मिट्टी को खेत के तरफ मशीन से साफ कर दिया. 

मृतक अनिल मत्ते को शंका होने पर माजरी पुलिस स्टेशन में शिकायत करने पर वहां की मिट्टी में खोजने पर उसकी लाश बरामद हुई. अभी इस बात का पता नही चल पाया है कि विजय मत्ते ने जानबूझकर उसे मिट्टी में दबाकर हत्या की है. या गलती से वह वही पड़ा रहने के कारण रात के अंधेरे में मिट्टी साफ करते समय उसमें दबने से मृत्यु हुई है. चालबर्डी, माजरी कोंढा परिसर में हत्या की ही चर्चा चल रही है.

माजरी पोलिस ने आरोपी  विजय रामदास मत्ते चालबर्डी और  व डोजर चालक मंगेश रामचन्द्र उपरे के खिलाफ मामला दर्ज किया है. वरोरा पोलिस उपविभागीय अधिकारी आयुष नोपानी के मार्गदर्शन में माजरी पोलिस थानेदार अजीतसिंह देवरे जांच कर रहे हैं.