भद्रावती तहसील सरपंच संगठन को मिली सफलता, 65 ग्रामपंचायतों में विद्युत आपूर्ति शुरू

    भद्रावती: भटाली के सरपंच सुधाकर रोहणकर के नेतृत्व में भद्रावती ग्राम संवाद सरपंच संगठन ने 9 से वरोरा में बिजली वितरण कंपनी के उपविभागीय कार्यालय के सामने शुरू किए गए अनिश्चितकालिन अनशन को सफलता मिली है. बिजली वितरण कंपनी की ओर से शहर के 65 ग्रामपंचायतों की काटा गया बिजली कनेक्शन पूर्ववत शुरू किया गया है. अब ग्रामपंचायत का सभी बकाया बिजली बिल राज्य सरकार की ओर से भरा जाएगा ऐसी जानकारी सरपंच सुधाकर रोहणकर ने दी. है.

    बकाया बिजली बिल नहीं भरे जाने के कारण तहसील के 65 ग्रामपंचायतों की बिजली आपूर्ति बिजली वितरण कंपनी ने काट दी थी. जिससे इन सभी ग्रामों के ग्रामीणों को गत दस दिनों से अंधकार में रहने की नौबत आ गई थी. शासन जब तक बकाया बिजली बिल नहीं भरती तब तक ग्रामपंचायतों की बिजली आपूर्ति सुचारू रखने की सरपंच संगठन की मांग थी.

    मात्र इस मांग की ओर बिजली वितरण कंपनी द्वारा ध्यान नहीं दिए जाने से सरपंच संगठन ने कंपनी के खिलाफ अनिश्चितकालिन भूखहडताल शुरू की थी. जिसे सफलता मिलकर 65 ग्रामपंचायतों की बिजली आपूर्ति सुचारू की गई है. इस दौरान अनशन को सांसद बालू धानोरकर और एड.मोरेश्वर टेंमुर्डे एवं अन्य राजनीतिक नेताओं ने भेट देकर उनकी समस्याओं से अवगत हुए. उक्त अनिश्चित आंदोलन को सफल बनाने के लिए भद्रावती तहसील ग्रामसंवाद सरपंच संगठन के सभी पदाधिकारियों एवं सदस्यों ने सहयोग किया.