प्रतीकात्मक तस्वीर
प्रतीकात्मक तस्वीर

Loading

चंद्रपुर. वरोरा तहसील के कोसरसार में रहने वाले 22 वर्षीय प्रशांत शंकर तड़स पर साहुकारी कर्ज के चलते शुक्रवार को मारपीट करने की घटना दोपहर 4 बजे घटी. प्रशांत शंकर तड़स 22 कोसरसार रहने वाला है. इसके पास सात एकड़ जमीन है. डेढ़ साल पहले मृतक पिता शंकर पांडुरंग तड़स 46 ने चंद्रपुर निवासी पुंडलिक गुलघाने से चार से पांच लाख रुपये का कर्ज लिया था. इसके बदले में साहूकार पुंडलिक गुलघाने ने मृतक शंकर को चेक दिया.

चेक बैंक मे जमा कर दिया परंतु वह बाऊंस हो गया. इसके बदले में साहुकार पुंडलिक को खेती की बिक्री करने से दुविधा में रहे शंकर ने एक वर्ष पहले स्वंय को फांसी लगाकर आत्महत्या की. मृतक शंकर के पुत्र प्रशांत शंकर तडस ने साहुकार को चार से पाच लाख रूपए लौटाकर खेती प्राप्त करने के लिए यह मामला न्यायालय में दायर किया.

यह मामला न्यायालयीन होने के बावजूद साहुकार पुंडलिक गुलघाने ने दो गाडीयों में 10 लोग कोसरसार भेजकर प्रशांत शंकर तडस व उसकी मां से मारपीट की. उन लोगों में महिलाए भी शामिल होने की जानकारी नागरीकों ने दी. मामले में गांव के उपसरपंच व अन्य नागरिक बीचबचाव के लिए दौडे. मामले में प्रशांत व उसकी मां जखमी हो गई. हमले की जानकारी शेगांव पुलिस को दी गई. थानेदार मेश्राम ने जखमी को उपजिला अस्पताल भेजा. देर शाम तक आरोपी पर कार्रवाई नही की गई.