Liquor Seized

Loading

  • 10.24 लाख का माल जब्त 
  • 39 पेटी गोवा ब्रांड
  • 8 लाख कीमती पिकअप गाड़ी
  • 2 मोबाइल फोन बरामद

चंद्रपुर. महाशिवरात्रि की पूर्व संध्या पर पुलिस ने शराब की तस्करी का भंडाफोड़ किया है. शराब की बोतलें मुरमुरा की बारियों में भरकर गड़चिरोली भेजी जानी थी. लेकिन इसके पूर्व ही पुलिस ने शराब तस्करों के मंसूबों पर पानी फेर दिया. पुलिस ने गुरुवार को 2 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. दोनों आरोपी नागपुर निवासी बताए गए हैं.

मध्यप्रदेश से महिंद्रा बोलेरो पिकअप वाहन से अवैध शराब का जखीरा गड़चिरोली पहुंचाने की जानकारी अपराध शाखा के पुलिस निरीक्षक महेश कोंडावार को मिली. सूचना के आधार पर बल्लारपुर में जाल बिछाकर वाहन की जांच करने पर मुरमुरा के बोरियों में शराब के बाक्स व बोतलें मिलीं. पुलिस ने 2 आरोपी से कुल 10 लाख 24 हजार का माल जब्त किया है.

महाशिवरात्रि के मद्देनजर गुरुवार को शहर के हर मंदिरों में पुलिस का पुख्ता बंदोबस्त की तैयारी चली. वहीं गड़चिरोली की ओर जाने वाले सभी मार्ग पर पुलिस का पुख्ता बंदोबस्त लगाया गया है. इसी बीच किसी भी प्रकार की अनुचित घटना ना हो, इसलिए जिले में पुलिस निरीक्षक मुमक्का सुदर्शन, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक रीना जनबंधु के मार्गदर्शन में चंद्रपुर पुलिस की ओर से अवैध शराब की बिक्री के साथ-साथ निर्माण और परिवहन करने वालों के खिलाफ छापेमारी अभियान चलाया जा रहा है.

7 मार्च को स्थानीय अपराध शाखा टीम ने बल्लारपुर में चंद्रपुर रोड से आ रही महिंद्रा बोलेरो पिकअप क्रमांक एमएच 34 बीजी 4126 को पकड़ने के लिए जाल बिछाया. पुलिस ने शिताफी से वाहन को रोककर निरीक्षण किया तो वाहन में 180 एमएल गोवा ब्रांड की 39 पेटी, जिसकी कीमत 2 लाख 14 हजार 500 रूपए है, एक सफेद रंग की महिन्द्रा बोलेरो पिकअप गाड़ी कीमत 8 लाख रूपए, 10 हजार रूपए के 2 मोबाइल फोन कुल 10 लाख 24 हजार 500 रूपए का माल जब्त किया. 

दोनों आरोपी नागपुर निवासी

पुलिस ने आरोपी नागपुर के नुरानी नगर, लालकिला गेट के पास महल निवासी फारूख शेख मुमताज शेख (21) व नागपुर चिचभवन निवासी तुषार संतोष नेहारे (23) को गिरफ्तार किया है. कार्रवाई के पश्चात उन्हें बल्लारपुर पुलिस के कब्जे में दिया गया. यह माल कहां से लाया जा रहा था और कहां लेकर जा रहे थे, इस बारे में पुलिस की सघन जांच चल रही है.

उक्त कार्रवाई पुलिस अधीक्षक, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक के मार्गदर्शन में  स्थानीय अपराध शाखा के पीआई महेश कोंडावार के नेतृत्व में सपोनी एकरे, विनोद भुरले, संजय आतकुलवार, गोपाल आतकुलवार, नितिन रायपुरे, साइबर अपराध शाखा के राहुल पोंदे ने की है.