रास्तों के निर्माण के लिए प्रहार का रास्ता रोको, थानेदार को निवेदन देकर हुआ समापन

    Loading

    चंद्रपुर. गडचांदूर परिसर के गडचांदूर, भोयेगांव एवं जिवती साथ ही गडचांदूर, पाटण, वणी में रास्तों का निर्माण करने की मांग को लेकर प्रहार संगठन की ओर से आज सोमवार 4 अक्टूबर को रास्ता रोको आंदोलन किया गया.

    शासन के हाईब्रिड एन्युईटी कार्यक्रम अंतर्गत चंद्रपुर सार्वजनिक निर्माणकार्य विभाग की ओरसे भोयेगांव, गडचांदूर, जिवती मार्ग एवं गड़चांदूर, पाटण, वणी राज्यमार्ग 373 रास्ते के 74.0 किमी लम्बे मार्ग के सुधार के लिए 29 जुलाई 2019 को भूमिपूजन कर कार्य की शुरूआत हुई. परंतु पिछले 5 से 6 महीने पूर्व गडचांदूर के स्व.राजीव गांधी (पेट्रोल पंप) चौक से माणिकगड़ सीमेंट कंपनी गेट तक रास्ता खोदा गया. मात्र उक्त काम बंद अवस्था में होने से नागरिकों को बड़े पैमाने पर मानसिक परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है. इन स्थानों पर दुर्घटनाओं का सत्र शुरू है.

    एक व्यक्ति ने अपनी जान गंवाई है. ठप पड़े इस रास्ते का काम तुरंत शुरू कर पूर्ण करें अन्यथा आंदोलन करने की चेतावनी प्रहार ने दी थी. मात्र इस संदर्भ में यंत्रणा द्वारा सकारात्मक कदम नहीं उठाये जाने पर आखिरकार आज सोमवार को इस स्थान पर प्रहार की ओर से रास्ता रोको आंदोलन किया गया.

    गड़चांदूर पुलिस को निवेदन सौपकर आंदोलन का समापन किया गया. इस समय पुलिस का चुस्त बंदोबस्त था. इस समय प्रहार जनशक्ति पार्टी के सतीश बिडकर, पंकज मानुसमारे सहित अन्य कार्यकर्ताओं की उपस्थिति थी.