Accident
File Pic

    Loading

    • चंद्रपुर, ब्रम्हपुरी में हुए हादसे

    चंद्रपुर/ब्रम्हपुरी:  जिले में चंद्रपुर और ब्रमहपुरी में अलग अलग हादसो में दो लोगों की मौत हो गई जबकि चार लोग घायल हो गए. चंद्रपुर-बल्लारपुर बाईपास मार्ग पर 2 सितंबर को एक दुपहिया सवार ने कार को जबरदस्त टक्कर मार दी. इसमें दुपहिया सवार की मौके पर मौत हो गई जबकि एक व्यक्ति गंभीर रूपसे घायल हो गया. उसका जिला अस्पताल में उपचार शुरू है.

    प्राप्त जानकारी अनुसार बाईपास मार्ग पर दुपहिया से जा रहे दो युवकों को चौपहिया वाहन ने टक्कर मार दी. इस घटना में एक युवक की मौके पर मौत हो गई जबकि दूसरा घायल हो गया. मृतक नागपुर निवासी बताया जा रहा है. जबकि घायल को चंद्रपुर में उपचार के लिए भरती किया गया है.

    एम्बूलैस को मारी टक्कर, युवती घायल

    शहर के बागाल चौक से राजीव गांधी अभियांत्रिकी महाविद्यालय मार्ग पर तेज रफ्तार स जा रहे दुपहिया चालक ने एम्बूलैस को टक्कर मार दी. दुपहिया सवार युवती घायल हो गई. यह हादसा आज 3 सितंबर की सुबह हुई.

    आज एम्बूलैस क्र. एमएच 34 सीएल 1131 का चालक सुभाष जेरपुतलावार राजुरा तहसील के देवाडा स्वास्थ्य केन्द्र से मरीज को लेकर जा रहा था. लालपेठ के पास उड्डानपुल के पास राजीव गांधी अभियांत्रिकी महाविद्यालय की ओर से एक्टीवा क्र. एमएच 34 एटी 2086 से आ रही युवती की एम्बूलैस से टक्कर हो गई. युवती को घायल अवस्था में अस्पताल पहुंचाया गया.

    शासकीय पॉलीटेक्निक के सामने हादसा, एक मृत

    शासकीय तंत्रनिकेतन महाविद्यालय के समीपसथ नागभीड ब्रम्हपुरी मार्ग पर दुपहिय वाहन और चौपहिया वाहन में जबरदस्त टक्कर होने पर दुपहिया सवार की मौत हो गई एक घायल हो गया. यह हादसा शनिवार की दोपहर 1 बजे ब्रम्हपुरी शासकीय तंत्रनिकेतन महाविद्यालय के सामने देलनवाडी मार्ग पर हुआ. 

    ब्रम्हपुरी तहसील के दुधवाही का निवासी धीरज मनोहरबगमारे 28 और विक्की गुलाब बगमारे 22 दोनों दुपहिया वाहन क्र एमएच 34 बी क्यू 9836 से दुधवाही की ओर जा रहे थे. डैनियल रमनल डेविड चौपहिया वाहन क्र. एमएच 34 एएम 8737 बल्लारशाह से ब्रम्हपुरी कीओर रहे थे. दोनों वाहन तेज रफ्तार में होने से एक दूसरे से भिड गए. इसमें धीरज मनोहर बगमारे की मौके पर मौत हो गई जबकि विक्की घायल होगया जिसे अस्पताल में भरती कियागया है. 

    एम्बूलैस दुर्घटनाग्रस्त

    शुक्रवार को ब्रम्हपुरी के वंजारी हास्पिटल की एम्बूलैस नागपुर से ब्रम्हपुरी में बीमा का काम निपटाकर वापस जा रही थी. वाहन चालक का नियंत्रण हटने से वाहन उमरेड रोड पर रोड डिवायडर से टकरा गया.  इस हादसे में वाहन चालक पराग किलनाके और वार्ड बाय चिक्कू घायल हो गए.