Warned of movement if water supply is not smooth, women clamor for water

Loading

चिमूर. चिमूर शहर के तिलक वार्ड, गांधी वार्ड में नल से पानी की आपूर्ति नहीं होने पर तिलक वार्ड की महिलाओं ने एल्गार पुकारते हुए नगरपालिका पर धड़क दी. नपा प्रशासन को ज्ञापन सौपकर पानी नहीं मिलने पर तीव्र आंदोलन करने की चेतावनी दी . 

चिमूर शहर के वार्ड नंबर 8 व पांच तिलक वार्ड गांधी वार्ड में एक माह से नलों को बहुत कम पानी आने से पीने का पानी मिलना मुश्किल हो गया है. नतीजतन वार्ड के लोग पीने के पानी से वंचित हैं और वार्ड की महिलाओं को मानसिक व शारीरिक कष्ट का सामना करना पड़ रहा है. इससे पहले जब चिमूर ग्राम पंचायत थी, तब कभी पानी की कमी का सामना नहीं करना पड़ा, लेकिन नगर परिषद प्रशासन की लचर योजना के चलते नल को पानी कम आ रहा है. 

समस्या निवारण की गई मांग

नपा प्रशासन की लापरवाही के चलते महिलाओं ने आक्रामक होकर नपा पर धड़क दी. नपा प्रशासन को ज्ञापन सौपा. नपा प्रशासन ने तत्काल दखल नहीं लेने पर तीव्र आंदोलन करने की चेतावनी दी है. प्रतिनिधि मंडल में पूर्व सरपंच लक्ष्मीकांत बावनकर, शिवसेना तहसील प्रमुख श्रीहरी सातपुते के नेतृत्व में सोनू बावनकर, पंचफुला वजरे, शीतल कठाने, हर्षा बावनकर, मोना बनकर, संगीता बनकर, नंदा बनकर, प्रिया हरदास, मंजू चांदेलकर, ममता बनकर व वार्ड की अन्य महिलाएं मौजूद रहीं.