death
Representative Photo/Social Media

    Loading

    चंद्रपुर. वेकोलि बल्लारपुर क्षेत्र अंतर्गत आने वाली सास्ती ओपनकास्ट में सुरक्षा रक्षक के रुप में कार्यरत कर्मचारी रेल मार्ग से बाढ देखने गया था. पटरी पर से लौट रहे कर्मचारी को पोल क्रं. 886/20 से 886/22 के बीच नई दिल्ली चेन्नई मार्ग से आ रही ट्रेन ने टक्कर मार दी. जिसमें रविंद्र बापूराव उलमाले (48) की मौत हो गई. यह घटना आज शाम 4.30 बजे विसापुर के पुराने रेलवे फाटक के पास घटी है. 

    रवींद्र बापूराव उलमाले वेकोलि बल्लारपुर क्षेत्र अंतर्गत सास्ती ओपनकास्ट माईन में सुरक्षा गार्ड के रूप में कार्यरत थे. वर्धा नदी में बाढ़ के कारण पिछले तीन दिनों से घर पर था. आज दोपहर वह रेलवे पटरी के उपर से बाढ़ देखने के लिए रेलवे पुल पर गया क्योंकि विसापुर गांव के पास से बहने वली वर्धा नदी में बाढ़ आई है. वह बाढ़ देखकर घर लौट रहा था.

    वह अपनी धुन में चल रहा था विसापुर के पुराने फाटक के पास ट्रेन आने की आवाज कुछ लोगों ने दी. किंतु तब चंद्रपुर से बल्लारशाह की ओर जा रही सुपरफास्ट ट्रेन ने उसे उडा दिया. ट्रेन की टक्कर लगते ही मौके पर उसकी मौत हो गई. घटना की सूचना मिलते ही विसापुर आऊट पोस्ट पुलिस चौकी के पुलिस कर्मचारी गजानन साखरकर और दुष्यंत गोडबोले मौके पर पहुंचे और शव का पंचनामा किया. मामले की जांच विसापुर पुलिस कर रही है.

    सूनी रह गई रवींद्र की कलाई

    विसापुर निवासी बापूराव उलमाले को दो पुत्र और दो पुत्रियां है. उनकी दोनों पुत्रियां आज अपने भाई रवींद्र को राखी बांधने के लिए विसापुर आई थी. वे भाई की कलाई पर राखी बांधकर उसके लंबी आयु और अपनी रक्षा का वचन लेना चाहती थी. किंतु रवींद्र ने शाम को राखी बांधने को कहा था. किंतु राखी बांधने के पूर्व ही उसका ट्रेन दुर्घटना का शिकार हो गया जिससे इस वर्ष उसकी कलाई सूनी ही रह गई.