Suicide
प्रतिकात्मक फोटो

Loading

माजरी (सं.). फोन पर बाते कम कर ओर जल्दी-जल्दी काम निपटा इस तरह पति के कहने से गुस्साई विवाहिता ने बेडरूम में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. मृतक का नाम अन्नु राहुल शाहु (32) है. जानकारी के मुताबिक, राहुल रमेशसिंग शाहू माजरी वेकोलि क्षेत्र में वित्त विभाग में सहायक प्रबंधक के तौर पर कार्यरत है. उनका कुचना कालनी में बी-11 में क्वार्टर है. होली के लिए अनु दिल्ली अपने मायके गयी थी. वह 28 मार्च को वापस घर लौटी.

गुरूवार की दोपहर घर की साफ सफाई में जुट गयी. इस दौरान वह मोबाइल पर बात कर रही थी. इसी बीच पति राहुल ने मोबाइल पर बातों को डांटा फटकारा. इतना ही कहने पर पत्नी अनु को गुस्सा आ गया और बेड रूम में चली गई और अंदर से दरवाजा बंद कर दिया. पति को लगा की वह शांत हो जायेगी और पति पेपर पढ़ने में व्यस्त हो गया. लेकिन 10-15 मिनट में बाहर नहीं आने पर उसे फिर से शक हुआ कि वह फोन पर बातें कर रही होगी.

कुछ समय पश्चात राहुल ने अनु को आवाज देने पर उसकी आवाज नहीं आने पर पति ने बाहर से खिड़की से देखने पर वह पंखे में फांसी पर लटकी मिली. पति ने यह बात पड़ोसियों को बताने पर उनकी सहायता से दरवाजा तोड़ा गया. पत्नी को फांसी से उतार कर उसे अपनी कार से एरिया हॉस्पिटल वेकोलि माजरी क्षेत्र ले गया. लेकिन डॉक्टर ने उसे मृत घोषित किया. दोनों की शादी को दो साल ही हुआ था. दोनों को कोई संतान नहीं है. यह जानकारी माजरी पुलिस ने दी. थानेदार सांरग मिराशी के मार्गदर्शन में माजरी पुलिस जांच कर रही है.