accident
File Photo

    • निजी बस ट्रायल के दौरान हुआ हादसा

    वरोरा. चंद्रपुर नागपुर महामार्ग पर स्थित एक गैरेज में बनने को आई निजी बस के ट्रायल के दौरान अनियंत्रित बस डिवाइडर फांदकर एक दुपहिया को टक्कर मार दी. इस घटना में दुपहिया सवार एक 60 वर्षीय महिला की मौत हो गई और दो अन्य गंभीर रुप से घायल हो गए. यह घटना आज रविवार की दोपहर 1.30 बजे महामार्ग के घाटे चौक पर घटी है.

    चंद्रपुर नागपुर महामार्ग पर स्थित मालू पेट्रोल पंप के बाजू में एक गैरेज में निजी बस क्रं. एमएच 34 बीजी 6420 बनने के लिए आई थी. आज बस का काम कर मेक्यानिक ने बस का ट्रायल लेने के लिए निकाला. किंतु अनियंत्रित बस डिवाइडर को फांदकर महामार्ग से जा रही दुपहिया क्रं. एमएच 32 टी 2719 को टक्कर मार दी. निजी बस की टक्कर लगते ही दुपहिया में सवार वडगांव निवासी शांताबाई शंकर गोचे (60) की मौके पर मौत हो गई.  वाघजामनी निवासी राजू शंकर गोजे (40) और वडगांव निवासी तुलसीराम हरि गोचे (65) गंभीर रुप से घायल हो गए.

    प्राप्त जानकारी के अनुसार आज सुबह वडगांव निवासी गोजे परिवार के परिचित की तहसील के एकार्जुना में मौत हो गई थी. उनके अंतिम संस्कार के लिए गोजे परिवार आया था और अंतिम संस्कार कर दोपहर के समय पर तीनों मोटर साइकिल से अपने गांव वडगांव के लिए लौट रहे थे कि निजी बस ने दुपहिया को टक्कर मार दी. जिसमें अंतिम संस्कार निबटाकर आ रही महिला के अंतिम संस्कार की बारी आ गई है.