Eknath Khadse
एकनाथ खडसे (फाइल फोटो)

Loading

महाराष्ट्र: हाल ही में सामने आई बड़ी खबर के मुताबिक, पूर्व मंत्री एकनाथ खडसे (Former minister Eknath Khadse) को दिल का दौरा ( Heart Attack) पड़ा है। उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इसकी जानकारी एनसीपी (NCP) नेता सुप्रिया सुले (Supriya Sule) ने दी है। 

CM शिंदे ने भेजी एयर एंबुलेंस 

सामने आई जानकारी के मुताबिक, मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे (CM Eknath Shinde) ने एकनाथ खडसे (Eknath Khadse) के इलाज के लिए तुरंत एयर एंबुलेंस की व्यवस्था की। दरअसल एकनाथ खडसे की बेटी रोहिणी खडसे (Rohini Khadse) ने मुख्यमंत्री से संपर्क किया, जिसके बाद मुख्यमंत्री ने तुरंत एयर एंबुलेंस की व्यवस्था की। खबर है कि खडसे को इलाज के लिए मुंबई (Mumbai) के जलगांव (Jalgaon) में भर्ती कराया गया है। मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे इस समय अपने सतारा (Satara) गांव में हैं। खडसे की हालत के बारे में जानने के बाद उन्होंने तुरंत एयर एम्बुलेंस कीव्यवस्था की।

आगे का इलाज मुंबई में 

मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे उनके गांव के दौरे पर थे तभी उन्हें एकनाथ खडसे (Eknath Khadse) की हालत के बारे में जानकारी मिली। फोन पहुंचते ही मुख्यमंत्री शिंदे ने तुरंत एयर एंबुलेंस की व्यवस्था करने का आदेश दिया। इस बीच, एकनाथ खडसे का जलगांव के गजानन अस्पताल में इलाज चल रहा है। खडसेना आज शाम 7.30 बजे आगे के इलाज के लिए जलगांव से मुंबई के लिए रवाना होंगे।

डॉक्टर ने कहा..

जलगांव में एकनाथ खडसे (Eknath Khadse) का इलाज करने वाले डॉक्टर विवेक चौधरी ने बताया कि एकनाथ खडसे पिछले दो दिनों से अस्वस्थ महसूस कर रहे थे। सीने में दर्द और सूजन होने लगती है। फिलहाल उनकी हालत स्थिर है। फिलहाल उनका प्राथमिक इलाज चल रहा है। उन्होंने बताया कि शाम को उन्हें आगे के इलाज के लिए मुंबई (Mumbai) के बॉम्बे हॉस्पिटल में भर्ती कराया जाएगा।