संतप्त पार्षदों का विशेष सभा पर बहिष्कार, विकासकार्य तत्काल शुरू करने की सर्वदलीय पार्षदों की मांग

    Loading

    मुलचेरा. स्थानीय नगर पंचायत की में आज शुक्रवार को सभा आयोजित की गई थी. सभी पदाधिकारी व पार्षद नपं कार्यालय में उपस्थित हुए थे. सत्ताधारी तथा विरोधी पार्षदों ने निरंतर मांग करने के बावजूद बिते 4 माह से नगराध्यक्ष ने आमसभा नहीं ली. किंतू अब विषय समिति के एक भी पदाधिकारी व पार्षदों को विश्वास में न लेते हुए विशेष सभा आयोजित करने को लेकर नाराजगी व्यक्त करते हुए सभा पर बहिष्कार डाला. 

    नगराध्यक्ष विकास नैताम ने 3 मार्च के बाद करीब 4 माह के कालावधि में आमसभा नहीं आयोजित की थी. नपं अंतर्गत 17 प्रभागों में पेयजल, सफाई, पथदिप, प्रलंबित विभिन्न विकासकार्य आदि अनेक समस्या कायम है, वहीं विषय समिति सभापति व पार्षदों की ओर से नागरिकों के विभिन्न समस्याओं का निराकरण करने के लिए आमसभा लेने की निरंतर मांग करने के बावजूद नगराध्यक्ष ने आमसभा आयोजित नहीं की थी.

    ऐसे में विषय समिति के सदस्यों के साथ पार्षदों को विश्वास में न लेते हुए उक्त विशेष सभा का आयोजन करने के चलते नाराजगी व्यक्त करते हुए नप उपाध्यक्ष मधुकर वेलादी, निर्माण सभापति रेखा कुमरे, जलापूर्ति सभापति सुनिता कोकेरवार, महिला व बालकल्याण सभापति मोहना परचाके, पार्षद तथा गुटनेते (राकां) उमेश पेडूकर, पार्षद तथा गुटनेते (आविसं) सुनिता रमेश कुसनाके, दिलीप अत्राम, संतोष चौधरी, यामिनी हिवरकर, विजय कुलमेथे, बंडू आलम ने नागरिकों की समस्याएं तत्काल हल करने के लिए आमसभा लेने की मांग करते हुए व नगराध्यक्ष तथा मुख्याधिकारी के गैरजिम्मेदाराना बर्ताव का निषेध करते हुए सभा पर बहिष्कार डाला. 

    मनमानी कार्य के प्रति जताई नाराजगी 

    बिते 5 माह से नपं मुलचेरा में शुद्ध पेयजल व नल योजना के कार्य, बंद पथदिप, मरम्मत के कार्य व प्रशासकीय मान्यता प्राप्त विकासकार्यो की निविदा न निकालते हुए मनमाना कार्य किए जाने का आरोप किया जा रहा है. इस विकासात्मक कार्य में नगराध्यक्ष किसी भी पदाधिकारी या पार्षदों को विश्वास में न लेते हुए मुख्याधिकारी के साथ मनमानी करने से पार्षदों के साथ ही जनता द्वारा भी नाराजगी व्यक्त की जा रही है.