वाहन समेत साडेनऊ लाख का मुद्देमाल जब्त – स्थानिय अपराध शाखा की येंगलखेडा-आंबेझरी मार्ग पर कार्रवाई

Loading

गडचिरोली. गोंदिया जिले से कुरखेडा तहसील के येंगलखेडा में चौपहिया वाहन से अवैध रूप से तस्करी होने की जानकारी स्थानिय अपराध शाखा को मिलते ही दस्ते से जाल बिछाकर चौपहिया वाहन समेत 9 लाख 42 हजार 400 रूपयों का मुद्देमाल जब्त करने की कार्रवाई येंगलखेडा-आंबेझरी मार्ग पर मंगलवार को रात 11.30 बजे के दौरान की. इस मामले में येंगलखेडा तहसिल कुरखेडा निवासी सुनील वसंता लाखे (35) इसे कब्जे में लिया गया है. 

प्राप्त जानकारी के अनुसार येंगलखेडा का ठोक शराब बिक्रेता सुनील लाखे मंडई के लिए अपने घर शराब का साठा करने के लिए खुद के महिंद्रा झायलो चौपहिया वाहन से गोंदिया जिले से अवैध रूप से शराब की यातायात करने की जानकारी स्थानिय अपराध शाखा को मिली. इस जानकारी के अनुसार स्थानिय अपराध शाखा के दस्ते ने मंगलवार को रात के दौरान येंगलखेडा-आंबेझरी मार्ग पर जाल बिछाया. इस दौरान एमएच 31 इए 1497 क्रमांक की झायलो चौपहिया वाहन संदिग्ध रूप से आते समय दस्ते को दिखाई दिया.

उक्त वाहन को रूकाकर जांच करने पर, वाहन में 57 हजार 600 रूपयों की विदेशी शराब, 28 हजार रूपए किंमत की विदेशी बिअर, 56 हजार रूपए किंमत की देशी शराब पाई गई. शराब व 8 लाख किंमत का चौपहिया वाहन ऐसा कुल 9 लाख 42 हजार 400 रूपयों का मुद्देमाल दस्ते ने जब्त किया. इस मामले में शराबबिक्रेता सुनील लाखे इसे कब्जे में लेकर उसके खिलाफ पुराडा पुलिस थाने में मामला दर्ज किया गया है. 

उक्त कार्रवाई पुलिस अधीक्षक अंकीत गोयल, अप्पर पुलिस अधीक्षक (प्रशासन) समीर शेख, स्थानिय अपराध शाखा के पुलिस निरीक्षक उल्हास भुसारी के मार्गदर्शन में नापोशि दादाजी करकाडे, पोशि शुक्रवारी गवई, सुनील पुठ्ठावार, चानापोशि मंगेश राऊत, शेषराज नैताम ने की.