चोर को धरदबोचने में पुलिस को मिली सफलता, कोरची शहर में लाखों के चोरी की वारदात को दिया था अंजाम

    Loading

    कोरची. स्थानीय वार्ड क्र. 5 के निवासी रफिक शेख के घर पर किराए से रहनेवाले किरायेदार के घर से लाखों रूपयों का माल उडानेवाले 2 चोरों में से एक चोर को धरदबोचने में कोरची पुलिस को सफलता मिली है. गिरफ्तार आरोपी का नाम कोरची निवासी रूपेश सिडाम है.

    शहर के रफिक शेख इनके घर में रहनेवाले किरायेदार कर्मचारी यह रविवार को अपने गांव गए थे. इस मौके का लाभ उठाकर 2 चोरों ने उनके कराए के कमरे में चोरी की वारदात को अंजाम देकर लाखों रूपयों के वस्तूओं पर हाथ साफ किया था. किंतू समिपी एक दूकान के सिसीटीवी में संदिग्ध व्यक्ति कैद हुए थे. पुलिस द्वारा जांच करने पर इस चोरी में 2 चोरों का सहभाग होने का दिखाई दिया.

    जिसके तहत पुलिस ने कोरची निवासी रूपेश सिडाम इस आरोपी को नवरगांव के जंगल से गिरफ्तार किया. किंतू दूसरा आरोपी अब भी फरार है. जल्द ही उसे भी दबोचा जाएगा, ऐसी जानकारी पुलिस निरीक्षक अमोल फडतरे ने दी है. गिरफ्तार किए गए आरोपी से चोरी किया गया माल बरामद किया गया है. आरोपी रूपेश सिडाम पर मामला दर्ज किया गया है.

    बिते सप्ताह में कोरची के एक व्यापारी के दूकान में भी बडी चोरी हुई थी. शहर में चोरी की घटनाओं में वृद्धि होने से कोरची पुलिस चोरों पर नकेल कसने के लिए सतर्क हुई है. इस मामले की आगे की जांच पुलिस निरीक्षक अमोल फडतरे के मार्गदर्शन में महिला पुलिस उपनिरीक्षक आशावरी शेंडगे, पुलिस उपनिरीक्षक सूर्यवंशी, पुलिस हवालदार नरेश नैताम, तेजराम मेश्राम, पुलिस सिपाही सतीश नाटेकर, रंजीत उईके, धर्मेंद्र कोलते, देवेंद्र पटले, सुषमा गावडे कर रहे है.