दुर्घटना में महिला की मृत्यु, वाहन जलाने का मामला; चार आरोपी गिरफ्तार व रिहा

    Loading

    गड़चिरोली. 27 सितंबर को आलापल्ली-आष्टी मार्ग पर सुरजागड़ प्रकल्प से लोहखनिज की ढूलाई करनेवाले ट्रक की टक्कर में दोपहिया सवार महिला की मृत्यु हो गयी. इसके बाद घटनास्थल पर जमा हुई भीड़ ने करीब 8 ट्रकों को आग के हवाले कर दिया. इन दो घटना संदर्भ में अहेरी पुलिस थाने में मामला दर्ज किया गया था. इसी बीच पुलिस ने महिला के मृत्यु को जिम्मेदारी ट्रक चालक और 8 वाहन जलाने के मामले में 3 ऐसे चार लोगों को गिरफ्तार किया. चारों आरोपियों को न्यायालय में पेश करने पर न्यायालय ने चारो आरोपियों को जमानत पर रिहा किया गया है. 

    27 सितंबर को आलापल्ली-आष्टी मार्ग के शांतीग्राम-भिमपुर समीपस्थ ट्रक की टक्कर में दोपहिया सवार कांचनपुर निवासी बिजोली जयधर नामक महिला की मौके पर ही मृत्यु हो गयी. जिसके बाद गुस्साई भीड़ ने लोहखनीज की ढूलाई करनेवाले ट्रकों को रोककर करीब 8 ट्रकों को आग के हवाले कर दिया.

    इन दो घटना संदर्भ में अहेरी पुलिस थाने में अपराध किया गया था. इसी बीच दोपहिया को टक्कर मारकर महिला की मृत्यु को जिम्मेदार ट्रक चालक चंद्रपुर जिले के बल्लारशाह निवासी लक्ष्मण तुकाराम श्रीरामे को 28 सितंबर को गिरफ्तार किया गया. दूसरे दिन उसे न्यायालय में पेश करने पर उसे जमानत मिली. वहीं वाहन जलाने के मामले में शांतीग्राम निवासी हिरनम बिश्वास, खितिश बिश्वास और बिप्लाव मिस्त्री इन तीनों आरोपियों को 29 सितंबर को गिरफ्तार किया गया. तीनों आरोपियंो को दूसरे दिन न्यायालय में पेश करने पर न्यायालय ने तीनों आरोपियों को जमानत पर रिहा किया. मामले की अधिक जांच अहेरी पुलिस कर रही है.

    ———————————————-

    4 जीजीपी – 30

    ——————————————–

    ए. मनोज वनकर