Man dies in tiger attack in gadchiroli district

Loading

गडचिरोली. जिले में जंगली हाथियों के साथ बाघ की दहशत भी कायम है. ऐसे में गडचिरोली तहसील के भगवानपुर गांव में बाघ के हमले में एक व्यक्ति की मृत्यु होने की घटना शुक्रवार को सामने आयी है. मृतक व्यक्ति का नाम भगवानपुर गांव निवासी गंगाराम कवडु फेगुलवार (55) है. इस घटना से परिसर में बाघ की दहशत निर्माण हो गयी है.

प्राप्त जानकारी के अनुसार, गंगाराम फेगुलवार यह गत शुक्रवार से लापता था. इस दौरान गुरूवार को गंगाराम की पत्नी ने गडचिरोली पुलिस थाने में गंगाराम लापता होने की शिकायत दर्ज की. जिसके आधार पर गडचिरोली शहर पुलिस द्वारा गंगाराम की खोजबिन शुरू की गई. इसी बीच शुक्रवार को भगवानपुर गांव के जंगल परिसर में अज्ञात व्यक्ति का शव मिला. विशेषत: उक्त शव तुकडों में बिखरा पडा था. जिससे शहर पुलिस और वनविभाग की टिम मौके पर पहुंचकर पंचनामा करने पर बाघ के हमले में मृत्यु होने की बात स्पष्ट हुई. वहीं उक्त शव गंगाराम फेगुलवार का होने की बात सामने आयी है. 

कलाई की राखी और घर की चाबी से हुई पहचान

बता दे कि, भगवानपुर गांव के जंगल परिसर में एक व्यक्ति का शव तुकडों में बिखरा पडा होने की जानकारी मिलते ही गडचिरोली पुलिस थाने के थानेदार अरूण फेगडे व उनकी टिम मौके पर पहुंची. लेकिन शव के तुकडे होने के कारण शव की पहचान करना पाना मुश्किल हो गया था. ऐसे में मृतक के कलाई की राखी और उसके घर की चाबी से मृतक यह भगवानपुर निवासी गंगाराम फेगुलवार होने की बात स्पष्ट हुई है.