Thief Arrested

Loading

देसाईगंज (त. सं). देसाईगंज पुलिस द्वारा जारी गस्त के दौरान संदेहास्पद स्थिति में पुलिस को देख भागने का प्रयास करने वाले चोर को शहर पुलिस ने गिरफ्तार किया है. यह कार्रवाई गुरुवार की रात की गई. गिरफ्तार आरोपी का नाम देसाईगंज शहर के विर्शी वार्ड निवासी व्यंकटी रामा घोडमारे (38) है. पुलिस अनुसार व्यंकटी घोडमारे पर राज्य के विभिन्न जिलों में चोरी के मामले में अपरार्ध दर्ज है. व्यंकटी यह 2 महीने पहले जलगांव कारागृह से रिहा होकर देसाईगंज शहर में पहुंचा था. यह कार्रवाई जिला पुलिस अधीक्षक नीलोत्पल, अपर पुलिस अधीक्षक कुमार चिंता, कुरखेड़ा के उपविभागीय पुलिस अधिकारी विशाल भोसले के मार्गदर्शन में और देसाईगंज के थानेदार अजय जगताप के नेतृत्व में सहायक पुलिस निरीक्षक संदीप आगरकर व उनकी टीम ने की है. गिरफ्तार आरोपी को भंडारा के एलसीबी को जांच के लिए सौंपा गया है.

पुलिस को देख भागने लगा था आरोपी
लोस चुनाव के मद्देनजर देसाईगंज शहर में शराब की तस्करी न हो और किसी भी तरह के अवैध व्यवसाय न हो इसलिये देसाईगंज पुलिस की टीम रात के समय ब्रम्हपुरी मार्ग के विर्शी वार्ड में गस्त कर रही थी. इसी बीच पुलिस को एक व्यक्ति संदिग्ध स्थिति में दिखाई दिया. लेकिन वह पुलिस को देख भागने का प्रयास कर रहा था. जिससे पुलिस ने उसका पीछा कर धरदबोचा. वहीं पूछताछ के दौरान आरोपी ने अपना नाम व्यंकटी घोडमारे बताते हुए राज्य के विभिन्न जिलों में चोरी की घटनाओं का अंजाम देने की बात कबूल की है.

इन जिलों में है चोरी के मामले दर्ज
घोडमारे के खिलाफ राज्य के विभिन्न जिलों में चोरी के अपराध दर्ज किये गये हैं. जिनमें जलगांव, भुसावल, चंद्रपुर, भंडारा, नाशिक, औरंगाबाद, नागपुर जिले समेत जिले से सटे भंडारा जिले के साकोली तहसील में भी चोरी का मामला दर्ज किया गया है. देसाईगंज शहर में हुए चोरी की घटनाओं संदर्भ में पूछताछ करने के लिए देसाईगंज पुलिस ने व्यंकटी घोडमारे को गिरफ्तार किया है. पुलिस आगे की जांच कर रही है.