File Photo
File Photo

    Loading

    गोंदिया. जिला कोरोना मुक्त हो गया था. जिससे नागरिकों को बडी राहत मिल गई थी. लेकिन 27 नवंबर को पुन: जिले में कोरोना की एंट्री हो गई है. तिरोडा तहसील में एक ही दिन में 7 कोरोना पॉजिटिव मरीज पाए गए है. जिससे पुन: जिले में खलबली मच गई है. यह जिले के लिए खतरे की घंटी साबित हो सकती है.

    जिससे नागरिकों को त्रिसूत्री का पालन करना जरुरी हो गया है. उल्लेखनीय है कि गत वर्ष मार्च महीने में कोरोना ने कहर ढा दिया था. 27 मार्च 2020 को जिले में कोरोना का पहला मरीज मिला था. इसके बाद संपूर्ण जिले को कोरोना ने अपने जाल में ले लिया था. जिले में प्रभावितों की अब तक संख्या 41 हजार 233 हुई है.

    दुसरे चरण के कहर के बाद परिस्थिति नियंत्रण में आ गई है. इसके बाद कोरोना प्रभावितों की संख्या घटते हुए 23 नवंबर को गोंदिया जिला कोरोना मुक्त हो गया था. शासकीय मेडिकल कॉलेज से प्राप्त अहवाल में 160 टेस्ट में से 7 प्रभावित पाए गए है. जिले में कोरोना नही के बराबर है. इसके बाद भी स्वास्थ्य विभाग के माध्यम से टेस्ट शुरू है. इसी में 160 टेस्ट लिए गए. जिसमें 95 आरटीपीसीआर व 65 रॅपिड अॅटिजन टेस्ट है. इसमें 7 मरीज मिले है. जिससे जिला वासियों को टेंशन बढ गया है.