एनसीपी महिला मोर्चा ने दरेकर के खिलाफ दर्ज कराई शिकायत, महिलाओं के बारे में असभ्य वक्तव्य

    अर्जुनी मोरगांव. महाराष्ट्र विधान परिषद में विपक्ष के नेता प्रवीण दारेकर ने एक कार्यक्रम में राकांपा की महिलाओं के बारे में असभ्य व गैर जिम्मेदाराना वक्तव्य दिया. उसे लेकर  राष्ट्रवादी कांग्रेस की महिलाओं ने अर्जुनी मोरगांव थाने में शिकायत दर्ज कर उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की मांग की है.

    क्रांतिकारी उमाजी नाइक की जयंती पर पुणे जिले के मौजा शिस्त्र में कार्यक्रम आयोजित था जिसमें दरेकर ने अपने भाषण में ‘राष्ट्रवादी कांग्रेस हा रंगलेल्या गालाचे मुके घेणारा पक्ष आहे’ इस प्रकार का वक्तव्य किया था.उसकी वीडियो रेकार्डिंग मीडिया में प्रसारित हुई.  इस वक्तव्य से  महिलाओं के मन में शर्मिंदगी पैदा कर महिलाओं  का अपमान किया है और राष्ट्रीय एकात्मकता को खतरा पहुंचाकर  दो  समूहों के बीच दरार पैदा की है.

    उनका वक्तव्य राकांपा की जनसामान्य में छवि को खराब करने वाला है, दरेकर ने दखलापात्र अपराध किया है. ऐसा  आरोप लगाते हुए   राकांपा जिला महिला उपाध्यक्ष चित्ररेखा मिश्रा, माधुरी पिंपलकर, मनीषा लाडे, वनिता मेश्राम, पुष्पा दखने  व  अर्चना बंसोड़ ने दरेकर पर  मामला दर्ज कर कार्रवाई की मांग की है. शिकायत की प्रति जिला पुलिस अधीक्षक को भी दी गई है.