ट्रक फसने से यातायात बाधित

    अर्जुनी मोरगांव. तावशी बायपास पर ट्रक फस जाने से लगभग 5 घंटों तक यातायात बाधित रहा. यह घटना 21 सितंबर को दोपहर में घटी. गोंदिया-कोहमारा मार्ग का विस्तारीकरण शुरू है. गणेश नगर परिसर में इटियाडोह नहर पर पुल का निर्माण कार्य हो रहा है. शिवालय कंस्ट्रक्शन को इसका ठेका मिला है.

    पुल के पास डायवर्सन की सुविधा नहीं होने से संपूर्ण यातायात शहर से तावशी बायपास मार्ग की ओर मोड दिया गया है. ओवर लोड वाहन भी इसी मार्ग से जा रहे है. जिससे उक्त मार्ग पर बड़े बड़े गड्ढे निर्माण हो गए है. पिछले कुछ दिनों से हो रही लगातार बारिश से इन गढ्ढों ने और भी विशाल रूप ले लिया है.

    ऐसे में ग्राम वडेगांव में सीमेंट ले जा रहा ट्रक क्र. एमएच 35 एजे 2359 रास्ते के बीचोंबीच कीचड़ में फस गया है. जिससे रास्ते के दोनों ओर मालवाहक वाहनों की लंबी लाइन लग गई. अंत में लगभग 5 घंटे बाद जेसीबी की सहायता से गढ्ढे में फसे ट्रक को सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया. यातायात पुलिसे ने भी घटना स्थल पर पहुंचकर अपना योगदान दिया.

    ठेकेदार फरार

    ट्रक को गढ्ढे से बाहर निकालने के लिए नितीन नाकाडे की जेसीबी मशीन बुलाई गई. जेसीबी का खर्च शिवालय कंपनी द्वारा दिया जाएगा. अथक परिश्रम के बाद जेसीबी मशीन द्वारा ट्रक को गढ्ढे से बाहर निकाला गया. लेकिन शिवालय कंपनी के ठेकेदार ने जेसीबी का खर्च न देते हुए घटना स्थल से फरार हो गया.

    बड़े वाहनों को शहर में ना दे आवागमन की अनुमति

    इस मार्ग से हो रही यातायात शहर की दिशा से मोड़ देने से शहर में वाहनों की संख्या बढ़ गई है. शहर से बड़े बड़े भारी वाहन गुजरने की वजह से दुर्घटना की संभावना बढऩे लगी है. इस भारी वाहनों से शहर के रास्ते भी खराब हो चुके है. शहर के मध्यभाग से यह यातायात होने से नागरिकों को परेशानी हो रही है. नपं द्वारा इस यातायात पर प्रतिबंध लगाना चाहिए ऐसी मांग शहर के नागरिकों द्वारा की जा रही है.