Hotel manager arrested in Mumbai lower parel bridge hit and run case

    मुंबई: मुंबई (Mumbai) के लोअर परेल (Lower Parel) इलाके के एक फ्लाईओवर पर हुए हिट एन्ड रन (Hit and Run) मामले में मुंबई की एनएम जोशी मार्ग पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है। पुलिस (Police) ने इस केस में अमित कुमार नाम के एक होटल मैनेजर (Hotel Manager) को को गिरफतार (Arrest) कर लिया है। यह हिट एंड रन मामला सीसीटीवी (CCTV) कैमरे में कैद हो गया था। एक्सीडेंट (Accident) में दो युवकों की मौत (Death) हो गई थी। घटना के बाद से कार के ड्राइवर (Car Driver) को पुलिस ढूंढ रही थी।  

    मिली जानकारी के अनुसार, पुलिस के हाथ घटना का सीसीटीवी फुटेज लगा था लेकिन इस फुटेज में कार का नंबर दिखाई नहीं दे रहा था। जांच के दौरान पुलिस ने रास्तों पर लगे सीसीटीवी कैमरों के कुछ और फुटेज खंगाले जिसमें कार का नंबर दिखाई दिया। इसके बाद पुलिस आरोपी तक पहुंच गई और उसे गिरफ्तार कर लिया गया। 

    दरअसल, लोअर परेल के फीनिक्स मॉल के पास मौजूद फ्लाईओवर पर अचानक एक कार ने यू-टर्न (U-Turn) ले लिया जिससे एक बाइक सवार की टक्कर हो गई। इस टक्कर के बाद बाइक स्किड होते हुए सामने से आ रही बाइक से टकरा गई जिससे दो बाइक सवार गंभीर रूप से घायल हो गए और उनकी मौत होगई। यह पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई थी। 

    घटना 29 सितंबर रात करीब 10:30 बजे के आसपास की बताई जा रही है। घाटकोपर इलाके के भावेश सांघवी और चेंबूर इलाके के कृष्णा कुराडकर दादर की ओर जा रहे थे, जबकि कार उत्तर से आ रही थी। कार ने अचानक फ्लाईओवर पर यू-टर्न ले लिया जिसके बाद एक बाइक की कार से टक्कर हो गई। इसके बाद बाइक स्किड होकर सामने से आ रही बाइक से जा टकरा गई। एक्सीडेंट के बाद कार का ड्राइवर मौके से फरार हो गया था। एक्सीडेंट के बाद घायल युवकों को अस्पताल शिफ्ट किया गया था जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया था।