To avoid potholes on the roads, Amit Thackeray, son of MNS Chief Raj Thackeray, reached Dombivli by Mumbai local train, watch video

    कल्याण: महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (एमएनएस) चीफ राज ठाकरे के बेटे और एमएनएस नेता अमित ठाकरे ने शुक्रवार को मुंबई से सटे डोंबिवली जाने के लिए मुंबई लोकल ट्रेन में सफर किया। अमित ठाकरे डोंबिवली में दौरा करने पहुंचे थे। कल्याण-डोंबिवली नगर निगम (केडीएमसी) चुनाव से पहले अमित ठाकरे यहां दो दिवसीय दौरे पर हैं।

    अपनी यात्रा के दौरान सड़कों पर गड्ढों से बचने के लिए मनसे नेता ने दादर से लोकल ट्रेन से डोंबिवली की यात्रा की। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अमित ठाकरे ने केडीएमसी में सत्तारूढ़ दल शिवसेना पर निशाना साधा और कहा, यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि शिवसेना पिछले 25 वर्षों से कल्याण-डोंबिवली में शासन कर रही है, लेकिन वे अच्छी सड़कें प्रदान करने में सक्षम नहीं थे।

    उन्होंने दावा किया कि, नासिक में उन्होंने छह से सात साल पहले सड़कें बनाईं और फिर भी आपको वहां एक भी गड्ढा नहीं मिलेगा। खबर है कि, डोंबिवली पहुंचने के लिए रास्ते में कई रास्तों पर बड़े गड्ढे मौजूद हैं जिससे कार में सफर कर्मणा जोखिमभरा है। इसके चलते अमित ठाकरे ने मुंबई लोकल ट्रेन से सफर करना बेहतर समझा।