Pune Bus Viral Video
Pic : Twitter/@soneshwar_patil

    Loading

    महाराष्ट्र : महाराष्ट्र (Maharashtra) के पुणे (Pune) से एक बस का वीडियो इस वक्त सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक शख्स बस में बड़ी जोर-जोर से चीख-चीखकर चिल्लाते हुए कह रहा है कि मुझे बचा लो, ड्राइवर मुझे किडनैप (Kidnapping)  कर रहा है। वो मुझे बस से उतरने नहीं दे रहा। 

    जानकारी के मुताबिक सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा ये वीडियो पुणे के  पीएमपीएएल बस का है। जो चिंचवड़ से बालेवाड़ी जा रही थी। वीडियो में आप शुरू में देख सकते हैं कि बस में खड़ा एक शख्स डाइवर (Bus Driver) को बार-बार बस रोकने के लिए कहता है, लेकिन जब ड्राइवर बस नहीं रोकता तो शख्स जोर-जोर से चिल्लाने लगता है कि ड्राइवर उसे किडनैप कर रहा है। 

    ड्राइवर ने क्यों नहीं रोकी बस 

    जानकारी के मुताबिक, पीएमपीएमएल की बसें एक स्टॉप पर ही रुकती हैं, लेकिन जब बीच में कहीं बस रुकी तो शख्स ड्राइवर से दरवाजा खोलने के लिए कहने लगा। जिस पर ड्राइवर ने कहा कि ये बस सिर्फ स्टॉप पर ही रुकेगी। बस इसी बात को लेकर दोनों के बीच बहस शुरू हो गई। धीरे-धीरे ये बहस गाली-गलौज तक पहुंच गई। दरवाजा न खोलने पर शख्स किडनैप होने का तमाशा करने लगा। इसके बावजूद भी ड्राइवर ने शख्स को वहीं उतारा जहां बस का स्टॉप था।