नगरसेवक ने अधिकारी को जड़ा थप्पड़

  • गड्ढ़े में धकेलने की कोशिश
  • इलाके में गड्ढे नहीं भरने से परेशान नागरिक

भुसावल. अमृत योजना (Amrit Yojana) के तहत दीनदयाल नगर (Deendayal Nagar) क्षेत्र में गड्ढे खोदे गए हैं और ये गड्ढे नागरिकों के लिए खतरनाक साबित हो रहे हैं। यहां पाइप लाइन अभी तक जोड़ी नहीं गई है, जिससे गड्ढे जैसे थे, वैसी हालत में हैं। इससे नागरिक परेशान हैं। इससे नाराज सत्तारूढ़ भाजपा पार्षद (BJP corporator)ने अधिकारी को थप्पड़ (Slap) जड़ते हुए गड्ढे में धकेलने की कोशिश की। शहर के वार्ड नं. 20 में अमृत योजना के काम के लिए पिछले आठ दिनों से सड़क के बीचोंबीच गड्ढा खोदा गया है। इस गड्ढे में पिछले आठ दिनों से क्षेत्र के दो-तीन नागरिक वाहनों समेत गिर गए।

अधिकारियों से हाथ जोड़ की थी विनती

यह देख इलाके के सत्तासीन भाजपा पार्टी के नगरसेवक महेंद्र सिंह ठाकुर (Corporator Mahendra Singh Thakur) ने 3 दिन पहले अमृत योजना के अधिकारियों से हाथ जोड़कर कहा था कि वे गड्ढा तत्काल भरें।तीन दिनों बाद भी जब अधिकारी ने दखल नहीं ली तो ठाकुर ने अधिकारी को थप्पड़ जड़कर गड्ढे में धकेलने की कोशिश की। इससे शहर में खलबली मची हुई है।

अधिकारियों में भारी रोष

अधिकारी और कर्मचारियों में घटना को लेकर रोष व्याप्त दिखाई दे रहा है। नगरसेवक ने कहा कि अधिकारी से हाथ जोड़कर बिनती की थी। अमृत योजना के लिए खुदवाया गड्ढा सड़क के बीचोबीच है।और उसे भरे नहीं जाने से उसमें नागरिक वाहनों समेत गिर रहे हैं। इसको लेकर नागरिक परेशान हैं। इस बस्ती का नगरसेवक होने के नाते हमने अधिकारी से विनती की पर उसने मानी नहीं इसलिए अपने ढंगे से समझाना पड़ा।