Rape
Representative Image

    जलगांव : 16 साल की बेटी (Daughter) को पिता (Father) तीन साल तक लगातार (Continuously) कथित तौर पर प्रताड़ित (Harassed) करता रहा। इस सम्बंध में भुसावल बाजारपेठ थाने में मामला दर्ज किया गया है। शहर में होने वाली इस घटना (Accident) ने बाप-बेटी के रिश्ते पर कलंक (Stigma) लगा दिया। बेरहम (Merciless) पिता ने अपनी 16 वर्षीय बेटी को तीन साल तक प्रताड़ित किया, लेकिन दुर्व्यवहार (Misbehavior) असहनीय (Intolerable) हो गया और पीड़िता ने भुसावल बाजार पुलिस में अपने पिता के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई।

    41 वर्षीय पिता को गिरफ्तार कर लिया गया है। शहर के एक हिस्से में पीड़िता अपने पिता, चाची और भाई के साथ रहती है। 13 साल पहले पीड़िता की मां के गुजर जाने के बाद उसकी चाची ने देखभाल की। इस बीच पीड़िता के 41 वर्षीय पिता ने शनिवार को दोपहर 2.30 से 3.30 बजे के बीच पीड़िता को फिर से प्रताड़ित करने का प्रयास किया। 

    पुलिस निरीक्षक दिलीप भागवत ने पीड़िता का बयान सुनने के बाद तत्काल मामला दर्ज कर आरोपी को शनिवार को गिरफ्तार कर लिया। पीड़िता की शिकायत के मुताबिक, बेरहम पिता पिछले तीन साल से इसके साथ अत्याचार कर रहा था और घटना की सूचना देने पर जान से मारने की धमकी दे रहा था।

    पोक्सो  अधिनियम 2012 की धारा 6 के तहत मामला दर्ज 

    पुलिस उपाधीक्षक सोमनाथ वाघचौरे और निरीक्षक भागवत ने घटनास्थल का निरीक्षण किया। पुलिस उपाधीक्षक सोमनाथ वाघचौरे के मार्गदर्शन में आरोपी के खिलाफ भुसावल बाजार पेठ पुलिस में धारा 5, भादवी धारा 376 (3), 506 और यौन अपराधों से बच्चों का संरक्षण अर्थात पोक्सो अधिनियम 2012 की धारा 6 के तहत मामला दर्ज किया गया है। बाजारपेठ पुलिस निरीक्षक दिलीप भागवत, नीलेश चौधरी, रमन सुरलकर, उमाकांत पाटिल, ईश्वर भालेराव, प्रशांत परदेशी, योगेश माली, जावेद शाह, जफर शेख और अन्य कि टीम ने कार्यवाई करते हुए संदिग्ध को गिरफतार कर लिया है।