death
Representative Photo/Social Media

Loading

महाराष्ट्र: जन्मदिन हर किसी के लिए बेहद खास होता है और खास कर छोटे बच्चों के लिए। वे अपने जन्मदिन को लेकर काफी उत्साहित रहते है, लेकिन एक 9 वर्षीय बच्ची की इस खास दिन पर  जान क्लि गई। जैसा कि हम महसूस कर रहे है कि गर्मी दिन-ब-दिन बढ़ता ही जा रहा है। इसलिए कूलर की डिमांड बढ़ गई है। हर घर में कूलर इस समय 24 घंटे चल रहे हैं। 

इस बीच, यदि आपके छोटे बच्चे हैं, तो आपको अपने बच्चों की देखभाल करनी चाहिए। वह बहुत शरारती होते हैं। बच्चे सबसे अधिक जिज्ञासु होते हैं और कभी-कभी यह उनके लिए जानलेवा भी साबित हो सकता है कुछ ऐसा ही महाराष्ट्र के जलगांव में हुआ है।

जी हां इस गांव से दिल दहलाने वाली घटना सामने आई है कि कूलर की चपेट में आने से एक मासूम की मौत हो गई। इससे परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है। मिली जानकारी के मुताबिक आज मासूम  बच्ची का 9वां जन्मदिन होने की वजह से परिवार के सभी सदस्य लड़की का जन्मदिन मनाने की तैयारियां कर रहे थे।

कूलर की चपेट में आने से इस बच्ची की मौत हो गई है। जैसा कि  हमने आपको बताया झकझोर देने वाली यह घटना जलगांव के मुक्ताईनगर कस्बे के वार्ड नंबर 12 के जिजाऊ नगर में हुई। वैष्णवी चेतन सनान्से , जिसकी दुर्भाग्य से कूलर का शॉक लगने से मृत्यु हो गई, इन दुर्भाग्यपूर्ण घटनाओं के कारण मुक्ताईनगर शहर में दुख व्यक्त कर रहे हैं। आप भी अपने बच्चों को लेकर सावधानी बरतें।