Image-Twitter
Image-Twitter

Loading

महाराष्ट्र: वैसे तो सोशल मीडिया पर कई तरह के वीडियो वायरल होते रहते है, कुछ बेहद अच्छे होते है तो कुछ चौंकाने वाले होते। हाल ही में महाराष्ट्र के छत्रपति संभाजीनगर से एक वीडियो द्वारा हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है। मोटरसाइकिल की टक्कर लगने के बाद दोनों वृद्धों के बीच कहासुनी शुरू हो गई। यह तर्क बाद में एक फ्रीस्टाइल विवाद में बदल गया। इस फ्रीस्टाइल हाथापाई का वीडियो वायरल हो गया है। यह वीडियो इस समय जिले में चर्चा का विषय बन रहा है। आइए जानते है इस घटना के बारे में… 

वृद्धों में मारपीट 

दरअसल इस घटना के बारे में अधिक जानकारी यह है कि छत्रपति संभाजीनगर से एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है। अपनी  अपनी बाइक पर दो वृद्ध सवार थे। लेकिन इसी बीच दोनों एक-दूसरे से टकरा गए।  धक्का लगने से उनमें हड़कंप मच गया और इसके बाद उनके बीच कहासुनी हो गई। यह विवाद मारपीट में बदल गया। पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई है। यह वीडियो वायरल हो गया है। दोनों की उम्र को देखते हुए उन्हें इतना गुस्सा क्यों आता होगा? ऐसी ही मजेदार चर्चा शहर में चल रही है।

वीडियो में आख़िर है क्या?

आपको बता दें कि वायरल हो रहे इस वीडियो में दो बुजुर्ग एक दूसरे के काफी करीब नजर आ रहे हैं। धक्का-मुक्की के चलते उनके बीच कहासुनी हो गई। यह बहस फ्रीस्टाइल विवाद में बदल गई। हालांकि, यह वीडियो शहर के किस हिस्से का है, इसका अभी खुलासा नहीं हो पाया है। फ़िलहाल इस मारपीट की बहुत चर्चा हो रही है।