पुलिस की गिरफ्त में आया शातिर डकैत, कार लूट का खुलासा कर नांदेड़ के तीन गिरफ्तार

    Loading

    धुलिया : स्थानीय क्राइम पुलिस (Crime Police) ने पुणे (Pune) के चित्रकारों (Painters) को लूटने वाले गिरोह का पर्दाफाश किया है। इस कार्यवाही में पुलिस ने वाहन मोबाइल फोन नकदी समेत नांदेड़ (Nanded) के तीन बदमाशों को हाड़ाखेड़ से गिरफ्तार (Arrested) किया है। अन्य तीन संदिग्ध अंकुश पवार, सलीम और छोटू की तलाश में पुलिस जुटी है।

    पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार पुणे के चित्रकला कार उज्जैन से पुणे लौट रहे थे। रविवार की बीती रात वे आराम करने तहसील पुलिस स्टेशन क्षेत्र के आर्वी में कार पार्किंग कर सो रहे थे। इसी दौरान अज्ञात हमलावरों ने कार पर पथराव कर चाकू की नोंक पर लूट की वारदात को अंजाम दिया था। पुलिस में एफआईआर दर्ज कराई जाने के साथ ही क्राइम ब्रांच इंसपेक्टर हेमंत पाटील ने जिले के बहार जाने वाले मार्गों पर नाकाबंदी लगाई। इसी बीच उन्हें सूचना मिली कि स्विफ्ट कार (MH 14 BX 1573) तेज गति से सेंधवा की दिशा जा रही पुलिस ने नाकेबंदी कर कार रोकी जिसमें संदिग्ध परशुराम राठौड़, जगदीश शिवाजी पवार, योगेश शंकर पवार को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने उनके कब्जे से घटना को अंजाम देने में उपयोग की गई कार, सोने की दो अंगूठी, एक देसी रिवाल्वर, कारतूस, दो मोबाइल फोन, 8हजार 300 रुपए नकद और दो चाकू बरामद कर जब्त किया है।

    हथियार, वाहन सहित तीन जब्त

    स्थानीय अपराध जांच विभाग की टीम ने जब जांच का पहिया घुमाया तो उन्होंने 24 घंटे के अंदर लुटेरों को पकड़ने में कामयाबी हासिल कर ली। पुलिस ने उन चोरों के पास से लूटा गया सामान, उनके पास मौजूद हथियार और लूट में प्रयुक्त वाहन को जब्त कर लिया है। इन लुटेरों में से तीन लुटेरों की पहचान स्थानीय अपराध जांच विभाग की टीम ने कर ली है और खुलासा हुआ है कि तीनों लुटेरे नांदेड़ के रहने वाले हैं। यह भी खुलासा हुआ है कि ये सभी आरोपी सीरियल क्रिमिनल हैं। इस लूट की वारदात का खुलासा पुलिस अधीक्षक संजय बारकुंड, अपर पुलिस अधीक्षक किशोर काले, एलसीबी इंस्पेक्टर हेमंत पाटील के निर्देशन में पीएसआई योगेश राउत, बालासाहेब सूर्यवंशी, एएसआई संजय पाटील, अशोक पाटील, संदीप सरग, अमोल जाधव आदि ने पर्दाफाश किया है।