महाराष्ट्र के पूर्व CM देवेंद्र फडणवीस (Photo Credits-ANI Twitter)
महाराष्ट्र के पूर्व CM देवेंद्र फडणवीस (Photo Credits-ANI Twitter)

    Loading

    मुंबई: लखीमपुर खीरी में हुई हिंसा को लेकर देश का सियासी पारा गरमाया हुआ है। इन सब के बीच इस घटना को लेकर महाराष्ट्र में सत्ता पर काबिज महाविकास आघाडी ने सूबे में आज बंद बुलाया हुआ है। महाराष्ट्र बंद (Maharashtra Bandh) का सुबह से ही असर दिख रहा है। इसी बीच बंद को लेकर महाराष्ट्र के पूर्व सीएम और बीजेपी नेता देवेंद्र फडणवीस (BJP Leader Devendra Fadnavis) ने सरकार पर निशाना साधा है। साथ ही कहा कि पूरे मामले का संज्ञान हाईकोर्ट ले।

    बता दें कि महा विकास आघाडी द्वारा आज बंद के आह्वान पर सूबे के पूर्व CM देवेंद्र फडणवीस ने कहा कि राज्य की सरकार और महानगरपालिका प्रशासन की मिलीभगत है। इससे पहले सुप्रीम कोर्ट ने और बॉम्बे हाईकोर्ट ने भी इस प्रकार के बंद पर प्रतिबंध लगाया है। हम मांग करते हैं कि हाईकोर्ट इसका संज्ञान ले। इससे पहले बीजेपी सांसद मनोज कोटक ने ट्वीट कर सरकार पर निशाना साधा है।

    बीजेपी सांसद मनोज कोटक का ट्वीट-

    वहीं इससे पहले यूपी के लखीमपुर खीरी में हुई हिंसा पर केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने कहा कि मुझे लगता है कि क़ानून मज़बूती के साथ अपना काम कर रहा है। ना कोई किसी को बचा रहा है ना किसी को बचाने की कोशिश हो रही है। इस घटना में जो भी गुनहगार है उसके ख़िलाफ क़ानून काम कर रहा है।