aurangabad
Pic: ANI

Loading

नई दिल्ली/औरंगाबाद. महाराष्ट्र (Maharashtra) के संभाजीनगर (Sambhajinagar) शहर में एक राम मंदिर के समीप झड़प के बाद पुलिस पर भीड़ के हमले में घायल हुए 51 वर्षीय व्यक्ति की एक अस्पताल में इलाज के दौरान जहां मौत हो गयी है। वहीं एक नए मामले पर आज सुबह किसी पुराने विवाद के चलते  फिर दो गुटों में संभाजीनगर के ओहर गांव में मारपीट हुई है।

मामले पर ACP,संभाजीनगर शिलवंत नांदेड़कर ने बताया कि, संभाजीनगर के ओहर गांव में आज सुबह किसी पुराने मामले की वजह से दो गुटों में मारपीट हुई है। मौके पर पुलिस तैनात है। फिलहाल स्थिति नियंत्रण में है। FIR दर्ज की जा रही है। 6 लोग घायल हुए हैं, उन्हें अस्पताल भेजा गया है।

गौरतलब है कि, संभाजीनगर (Sambhajinagar) शहर में एक राम मंदिर के समीप झड़प के बाद पुलिस पर भीड़ के हमले में घायल हुए 51 वर्षीय व्यक्ति की एक अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गयी थी।  दरअसल संभाजीनगर के खिरादपुरा इलाके में राम मंदिर के समीप दो समूहों के बीच झड़प के बाद जब पुलिसकर्मियों ने स्थिति को काबू करने की कोशिश की तो करीब 500 लोगों की भीड़ ने उन पर पथराव किया और पेट्रोल से भरी बोतलें फेंकी।

वहीं इस घटना में 10 पुलिसकर्मियों समेत कम से कम 12 लोग घायल हो गए थे। यह घटना बीते बुधवार और बृहस्पतिवार की मध्यरात्रि को हुई जिसमें बदमाशों ने 13 वाहनों को फूंक दिया था।