kejeriwal
Pic: Social Media

Loading

मुंबई, दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejeriwal)और पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान (Bhawant Maan) शिवसेना (उद्धव बालासाहेब ठाकरे) के प्रमुख उद्धव ठाकरे (Udhhdav Thackeray) से बुधवार यानि आज यहां मुलकात करेंगे। आम आदमी पार्टी (आप) के दोनों नेता मंगलवार शाम यहां पहुंचे थे।

मिली जानकारी के अनुसार केजरीवाल, मान और आप के अन्य नेता बुधवार को दोपहर में ठाकरे से उनके आवास पर मुलाकात करेंगे और फिर आगामी गुरुवार को राज्य प्रशासनिक मुख्यालय के सामने स्थित यशवंतराव चव्हाण केंद्र में दोपहर तीन बजे पवार से मिलेंगे। सूत्रों के अनुसार यह मीटिंग आज भी संभव है

इससे पहले मंगलवार को केजरीवाल और मान ने दिल्ली में सेवाओं के नियंत्रण पर केंद्र सरकार के अध्यादेश के खिलाफ समर्थन जुटाने के लिए देशव्यापी दौरे के तहत पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से कोलकाता में मुलाकात की थी।

बनर्जी ने केजरीवाल को आश्वासन दिया कि नौकरशाहों की नियुक्तियों और तबादलों पर नियंत्रण के लिए केंद्र के अध्यादेश के खिलाफ लड़ाई में तृणमूल कांग्रेस आम आदमी पार्टी का समर्थन करेगी। दिल्ली के मुख्यमंत्री ने पत्रकारों से कहा कि केंद्र द्वारा अध्यादेश को कानून में बदलने के लिए विधेयक पर राज्यसभा में होने वाला आगामी मतदान ‘‘2024 के चुनाव से पहले सेमीफाइनल” होगा।