Raj Thackeray
File Photo

    Loading

    मुंबई: महाराष्ट्र में लाउडस्पीकर (Maharashtra Loudspeaker Row) को लेकर जारी घमासान थमने का नाम नहीं ले रहा है। इसी बीच अब खबर है कि महाराष्ट्र की ऑल पार्टी मीटिंग में महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना के चीफ राज ठाकरे (MNS Chief Raj Thackeray) शामिल नहीं होंगे। दरअसल यह बैठक लाउडस्पीकर विवाद पर चर्चा करने के लिए होनी है। राज के इस मीटिंग में शामिल न होने की जानकारी मनसे नेता संदीप देशपांडे ने दी है। 

    ज्ञात हो कि महाराष्ट्र सरकार द्वारा बुलाई गई ऑल पार्टी मीटिंग में मनसे की तरफ से संदीप देशपांडे, बाला नांदगांवकर और नितिन सरदेसाई शामिल होने वाले हैं। राज ने सूबे की सरकार को अल्टीमेटम देते हुए कहा था कि मस्जिदों के लाउडस्पीकर हटाये जाएं । साथ ही अगर ऐसा नहीं हुआ तो वह लाउडस्पीकर पर हनुमान चालीसा का पाठ करने लगेंगे। 

    गौर हो कि मनसे प्रमुख राज ठाकरे ने तीन मई तक का अल्टीमेटम दिया हुआ है। उन्होंने एक बयान एम् कहा था कि 3 मई तक सभी मस्जिदों से लाउडस्पीकर नहीं हटाए गए तो वह खुद इन्हें हटाना शुरू करेंगे। राज ने यह भी साफ किया है कि वह ज्किसी विशेष धर्म की प्रार्थना के खिलाफ नहीं है, लेकिन उन्हें सिर्फ अपने धर्म पर ही गर्व है।