murder

    महाराष्ट्र: अब तक आपने पुत्र द्वारा मां की हत्या के कई मामले देखे या सुने होंगे, लेकिन आज एक ऐसी खबर सामने आई है जो दिल दहला देने वाली है। जी हां दो दिन पहले महाराष्ट्र के धुले में एक युवक की हत्या कर दी गई थी। इस मामले को लेकर धुले तालुका में बहुत चर्चा हो रही है। इस बीच इस युवक की हत्या की गुत्थी सुलझ गई है, जो बेहद चौंकाने वाली है। आपको बता दें कि मेहर गांव के रहने वाले अमोल विश्वास भामरे की लाश मिली है। इस मामले में जांच में सामने आया है कि युवक की मां ने युवक की हत्या के लिए सुपारी दी थी। आइए जानते है इस खौफनाक वारदात के बारे में… 

    चौंकाने वाली वारदात 

    दरअसल इस मामले को लेकर सामने आया है कि हत्या इस बात को लेकर हुई है कि लड़का शराब पीकर पूरे परिवार को प्रताड़ित कर रहा था। बता दें कि कल धुले पुलिस को शव पर शक था क्योंकि शव संदिग्ध परिस्थितियों में मिला था। इसके चलते पुलिस अधीक्षक संजय बरकुंड ने स्थानीय अपराध जांच शाखा के इंस्पेक्टर हेमंत पाटिल को समानांतर जांच करने का आदेश दिया। इसके अनुसार, पुलिस निरीक्षक पाटिल ने जांच शुरू की। सभी पहलुओं पर गौर करें तो इस मामले से एक चौंकाने वाला पैटर्न सामने आया है।

    इसलिए मां ने दी बेटे की सुपारी 

    हत्याकांड का खुलासा होने के बाद पुलिस अधीक्षक संजय बरकुंड ने प्रेस कॉन्फ्रेंस  कर जांच की जानकारी दी।  इस मौके पर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक किशोर काले, अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी प्रदीप महिराले सहित जांच दल मौजूद रहा। मृतक अमोल भामरे निजी कार चालक के रूप में कार्यरत था। लेकिन पिछले कुछ सालों से वह एक लाइलाज बीमारी से जूझ रहे थे और शराब की लत में पड़ गए थे। नशे में उसने पूरे परिवार पर जादू-टोना करने का काम शुरू कर दिया था।

    साले को भी लगाई थी लत 

    साथ ही ज्ञात हुआ है कि मृतक अमोल ने सूरत में रहने वाले अपने साले को भी नशे की लत लगा दी थी। इस बात से शख्स के ससुराल के परिजन भी परेशान थे। कई अपराध करने वाले मृतक अमोल भामरे को गिरफ्तार करने का समय आ गया था। इस वजह से उनके परिवार को उनकी जमानत के लिए दौड़ लगानी पड़ी थी। 

    मामले की जांच जारी 

    अमोल शराब के नशे में घर आता था और अपने परिवार के साथ मारपीट करता था, इसलिए उसने कई लोगों पर जानलेवा हमला किया है। इसलिए, इस डर से कि वह अपने पूरे परिवार को धमकी देगा, उसके दोस्त की मां ने उसे मारने के लिए गांव के चारों से संपर्क किया। उन्होंने इन चारों को 25 हजार सुपारी देकर अमोल भामरे को सड़क से हटाने की साजिश रची। हालांकि पुलिस जांच के दौरान यह मामला सामने आने के बाद पुलिस टीम ने मृतका की मां लताबाई विश्वास भामरे और हत्यारे पुंडलिक गिरधर भामरे को गिरफ्तार कर लिया है। इसी तरह अन्य दो हत्यारों की तलाश के लिए स्थानीय अपराध जांच विभाग व सोंगिर थाने की दो टीमों को रवाना किया गया है। इस घटना से लोग दंग रह गए।